1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. महंगा हुआ जियो का सालाना प्रीपेड प्लान, जानिये कीमत के साथ और क्या बदला

महंगा हुआ जियो का सालाना प्रीपेड प्लान, जानिये कीमत के साथ और क्या बदला

रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए सालाना प्लान की कीमत बढ़ा दी है

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: February 21, 2020 18:38 IST
Jio Plan- India TV Paisa

Jio Plan

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए सालाना प्लान की कीमत बढ़ा दी है। कंपनी के मुताबिक अब प्रीपेड ग्राहकों को सालाना प्लान के लिए 2121 रुपये चुकाने होंगे। फिलहाल ग्राहक इस प्लान के लिए 2020 रुपये चुका रहे थे। यानि नए प्लान के लिए ग्राहकों को 101 रुपये ज्यादा देने पड़ेंगे। कीमत के अलावा प्रीपेड प्लान में और कोई बदलाव नहीं किया गया है। 

सालाना प्लान में ग्राहकों को 1.5 जीबी के हिसाब से कुल 504 जीबी डाटा दिया जा रहा है। प्लान कुल 336 दिन के लिए वैध रहेगा। डाटा के अलावा ग्राहकों को जियो से जियो के बिना असीमित बातचीत की सुविधा मिलेगी। वहीं जियो से नॉन जियो के बीच बात करने के लिए 12 हजार मिनट का FUP दिया गया है। पैक के साथ 100 एसएमएस हर दिन की सीमा रखी गई है। वहीं पैक के साथ सभी जियो एप का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

हाल ही में आई ट्राई की रैंकिंग में 4जी डाउनलोड स्पीड के मामले में जनवरी के दौरान रिलायंस जियो नंबर एक रही है। ट्राई द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक रिलायंस जियो की औसत 4 जी डाउनलोड स्पीड 20.9 mbps रही है। ये दूसरे स्थान पर रही कंपनी की डाउनलोड स्पीड के मुकाबले 3 गुना थी। वहीं दूसरी तरफ अपलोज स्पीड के मामले में जियो का नंबर तीसरा रहा है। 

Write a comment
coronavirus
X