1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. नई कार खरीदने की है योजना, SBI के इस नए कार लोन ऑफर से करें बड़ी बचत

नई कार खरीदने की है योजना, SBI के इस नए कार लोन ऑफर से करें बड़ी बचत

7.5 प्रतिशत की ब्याज दर पर 5 साल के लिए कर्ज की ईएमआई 2004 रुपये प्रति लाख होगी। इसके साथ ही इस ऑफर में बैंक प्रोसेसिंग फीस भी नहीं ली जाएगी। वहीं लोन की जानकारी आप एक मिस्ड कॉल पर भी पास सकते हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: February 24, 2021 18:31 IST
एसबीआई का नया कार लोन...- India TV Paisa

एसबीआई का नया कार लोन ऑफर

नई दिल्ली। नई कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो ये खबर आपको काफी फायदा करा सकती है। दरअसल देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने ग्राहकों के लिए खास कार लोन ऑफर लेकर आया है जिसमें कार लेने वालों के लिए कई फायदे दिए जा रहे हैं।

क्या है इस ऑफर की खासियत

एसबीआई के इस खास ऑफर में कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं लग रही है, इसके अलावा कार लोन पर ब्याज दर 7.5 प्रतिशत के बेहद आकर्षक स्तर से शुरू है। यानि ग्राहकों को न केवल प्रोसेसिंग फीस के पैसे बचेंगे वही ईएमआई का बोझ भी कम रहेगा। इस ऑफर को पाने के लिए आपको बैंकों के चक्कर भी नहीं लगाने है, आपको ऑफर की पूरी जानकारी घर बैठे मिल जाएगी।

कैसे पाएं ऑफर की जानकारी

इस ऑफर की पूरी जानकारी और लोन के लिए एप्लाई करने का पूरा तरीका आप सिर्फ एक मिस्ड कॉल के जरिए पा सकते हैं। स्टेट बैंक ने ट्वीट कर ग्राहकों को ये जानकारी दी है। बैंक के मुताबिक कार लोन के इच्छुक मोबाइल से 7208933141 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं, जिसके बाद जल्द ही बैंक की तरफ से आपको लोन से जुड़ी सारी जानकारियां दी जाएंगी।  इसके अलावा आप एसबीआई की शाखा में जाकर भी लोन की जानकारी ले सकते हैं।

क्या होगी प्रति लाख पर EMI

7.5 प्रतिशत की ब्याज दर पर बैंक के द्वारा दिए जा रहे 5 साल के लिए कार लोन की EMI प्रति लाख 2004 रुपये होगी। इस अवधि के लिए बैंक आपसे प्रति लाख रुपये कर्ज पर 20228 रुपये का ब्याज वसूलेगा। वहीं 7 साल के लिए दिए जा रहे लोन की EMI प्रति लाख 1534 रुपये होगी। इस अवधि के लिए बैंक आपसे प्रति लाख रुपये के लोन पर 28842 रुपये ब्याज वसूलेगा

Write a comment
X