Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. स्नैपडील भी सेल के लिए उतरी, 80% तक देगी डिस्काउंट, iPhone और सैमसंग गैलेक्सी पर भारी डिस्काउंट

स्नैपडील भी सेल के लिए उतरी, 80% तक देगी डिस्काउंट, iPhone और सैमसंग गैलेक्सी पर भारी डिस्काउंट

स्नैपडील से पहले फ्लिपकार्ट और अमेजन ने भी इस दौरान अपनी सेल के आयोजन की घोषणा की है, 21 सितंबर से देश में नवरात्र शुरू हो रहे हैं

Manoj Kumar Manoj Kumar @kumarman145
Published on: September 18, 2017 10:31 IST
स्नैपडील भी सेल के लिए उतरी, 80% तक देगी डिस्काउंट, iPhone और सैमसंग गैलेक्सी पर भारी डिस्काउंट- India TV Paisa
स्नैपडील भी सेल के लिए उतरी, 80% तक देगी डिस्काउंट, iPhone और सैमसंग गैलेक्सी पर भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली। त्योहारी सीजन में ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपनी तरफ खींचने के लिए ई-कॉमर्स कंपनियां बड़ी सेल का आयोजन कर रही हैं। फ्लिपकार्ट और अमेजन के बाद अब देश की बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील ने भी सेल की घोषणा की है। स्नैपडील की तरफ से अनबॉक्स दिवाली सेल का आयोजन 6 दिन के लिए किया जा रहा है। 20 सितंबर से लेकर 25 सितंबर तक इस सेल का आयोजन होगा।

स्नैपडील की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक सेल के दौरान अधिकतम 80 फीसदी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इलेक्ट्रोनिक्स, महिला फैशन और बच्चों के सामान पर 80 फीसदी तक डिस्काउंट होगा। मोबाइल और मोबाइल एक्सेसरीज पर अधिकतम 70 फीसदी, किचन के सामान पर भी अधिकतम 70 फीसदी और खाने के सामान पर भी अधिकतम 70 फीसदी डिस्काउंट दिया जा रहा है। स्नैपडील के मुताबिक iPhone 5S, सैमसंग गैलेक्सी जे2 प्रो, लेनोवो ए1000 और माइक्रोमैक्स कैनवस ए1 पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा, कुल मिलाकर समार्टफोन्स पर अधिकतम 42 फीसदी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

स्नैपडील से पहले फ्लिपकार्ट और अमेजन ने भी इस दौरान अपनी सेल के आयोजन की घोषणा की है, 21 सितंबर से देश में नवरात्र शुरू हो रहे हैं जिसके साथ त्योहारी सीजन की शुरुआत हो जाती है और देशभर में लोग नए सामान की खरीदारी करना शुरू कर देते हैं। इसी मौके को देखते हुए ई-कॉमर्स कंपनियों ने सेल का आयोजन किया है। ऐसे में अगर आप भी सेल का फायदा उठाना चाहते हैं तो पैसे बचाकर रखें और जो प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं उसके बारे में तीनों ई-कॉमर्स वेबसाइट पर जानकारी हासिल करने के बाद खरीदारी करें।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement