Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. शुरू हुई iPhone 8 की बिक्री, ऑफर्स इतने भारी कि यहां से चाइनीज़ फोन की कीमत में खरीद सकते हैं अपना आईफोन

शुरू हुई iPhone 8 की बिक्री, ऑफर्स इतने भारी कि यहां से चाइनीज़ फोन की कीमत में खरीद सकते हैं अपना आईफोन

भारत में iPhone 8 और iPhone 8 प्‍लस की बिक्री शुरू हो चुकी है। कंपनी के अनुसार दोनों ही आईफोन ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन स्टोर पर भी बिक्री के लिए उपलब्‍ध होंगे।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: September 30, 2017 12:55 IST
शुरू हुई iPhone 8 की बिक्री, ऑफर्स इतने भारी कि यहां से चाइनीज़ फोन की कीमत में खरीद सकते हैं अपना आईफोन- India TV Paisa
शुरू हुई iPhone 8 की बिक्री, ऑफर्स इतने भारी कि यहां से चाइनीज़ फोन की कीमत में खरीद सकते हैं अपना आईफोन

नई दिल्‍ली। भारत में iPhone 8 और iPhone 8 प्‍लस की बिक्री शुरू हो चुकी है। कंपनी के अनुसार दोनों ही आईफोन ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन स्टोर पर भी बिक्री के लिए उपलब्‍ध होंगे। अमेज़न, फ्लिपकार्ट, इंफीबीम या जियो डॉट कॉम पर फोन की बिक्री शुक्रवार शाम  बजे से शुरू होगी। वहीं इसके साथ ही देशभर में 3,000 रेडिंगटन स्टोर में भी ये स्मार्टफोन उपलब्ध होगा। क्रोमा, रिलायंस डिजिटल और विजय सेल्स जैसे बड़े स्‍टोर्स पर यह फोन बिक्री के लिए उपलब्‍ध है। भारत में आईफोन की प्री-ऑर्डर बुकिंग 22 सितंबर से शुरू हो चुकी है।

फोन की कीमत की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। भारतीय मार्केट में 64 जीबी वाले आईफोन 8 की कीमत 64,000 रुपए है। वहीं 256 जीबी वेरिएंट 77,000 रुपए में मिलेगा। iPhone 8 प्लस का 64 जीबी वेरिएंट 73,000 रुपये में मिलेगा, जबकि 256 जीबी वेरिएंट 86,000 रुपये में मिलेगा।

आप बात करते हैं उसकी जिसका आपको सबसे ज्‍यादा इंतजार है। यानि कि iPhone पर मिल रहे ऑफर की। iPhone 8 और आईफोन 8 प्लस रिलायंस जियो के माध्‍यम से भी उपलब्‍ध कराया गया है। कंपनी रिलायंस डिजिटल आउटलेट, जियो स्टोर और जियो कॉम पर नए आईफोन 8 के ऑर्डर लेगी। यहां कंपनी कैशबैक के साथ बायबैक ऑफर भी दे रही है। यहां कंपनी आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस की प्री-ऑर्डर बुकिंग करने वाले ग्राहकों को खरीदारी पर 10,000 रुपए का कैशबैक दे रह है। इसके लिए आपको सिटीबैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा। साथ ही कंपनी आईफोन के लिए फ्री डेटा के साथ स्‍पेशल पैक भी ऑफर कर रही है। वहीं आईफोन खरीदने वाले ग्राहक को बायबैक ऑफर भी मिल रहा है। यदि ग्राहक एक साल बाद फोन वापस कर देते हैं तो उन्हें 70 फीसदी कैशबैक मिलेगा।

जियो के बाद अब अमेजन की बारी। यहां से iPhone खरीदने पर 64 जीबी वेरिएंट पर 16,500 रुपए और 256 जीबी पर 12,100 रुपए तक का एक्सचेंज डिस्काउंट मिलेगा। फ्लिपकार्ट पर 64 और 256 जीबी वेरिएंट के साथ पुराने फोन के एक्‍सचेंज पर 23,000 रुपए तक की छूट मिलेगी। इसके अलावा सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड और वर्ल्ड डेबिट कार्ड के साथ 10,000 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement