Thursday, May 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. Vodafone ने लॉन्‍च किया SuperHour प्लान, एक घंटे फ्री होगी वोडाफोन टू वोडाफोन बात

Vodafone ने लॉन्‍च किया SuperHour प्लान, एक घंटे फ्री होगी वोडाफोन टू वोडाफोन बात

Vodafone ने आपने प्रीपेड और पोस्‍टपेड उपभोक्‍ताओं के लिए SuperHour ऑफर की शुरुआत की है। इसके तहत सिर्फ 7 रुपए में 1 घंटे वोडाफोन पर फ्री कॉलिंग कर सकते हैं।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: August 10, 2017 9:50 IST
Vodafone ने लॉन्‍च किया SuperHour प्लान, एक घंटे फ्री होगी वोडाफोन टू वोडाफोन बात- India TV Paisa
Vodafone ने लॉन्‍च किया SuperHour प्लान, एक घंटे फ्री होगी वोडाफोन टू वोडाफोन बात

नई दिल्ली। Vodafone ने आपने प्रीपेड और पोस्‍टपेड उपभोक्‍ताओं के लिए एक खास ऑफर की शुरुआत की है। दरअसल रिलायंस जियो के आने के बाद से लगभग सभी टेलिकॉम कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर और प्‍लान लॉन्‍च कर रही हैं। इसी क्रम में Vodafone ने भी SuperHour ऑफर की शुरुआत की है। आइए, जानते हैं कि इस प्‍लान में क्‍या है खास और इसे कैसे कर सकते हैं ऐक्टिवेट।

यह भी पढ़ें : लेनोवो ने भारत में 3 और 4 GB रैम के साथ लॉन्‍च किया K8 Note, कीमत 12999 से शुरू

सिर्फ 7 रुपए का है SuperHour ऑफर

Vodafone का SuperHour ऑफर सिर्फ 7 रुपए का है। इस ऑफर का लाभ उठाते हुए 1 घंटे तक वोडाफोन से वोडाफोन पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। एक घंटे की अवधि प्‍लान के ऐक्टिवेट होने के साथ ही शुरू हो जाएगी।

ये है SuperHour प्‍लान ऐक्टिवेट करने का तरीका

Vodafone के SuperHour प्लान को ऐक्टिवेट करने के लिए आपको वोडाफोन ऐप डाउनलोड करना होगा। ऐप में आपको SuperHour का विकल्प दिखेगा, जिस पर आपको क्लिक करना है। यहां पर आपको सभी SuperHour प्लान की लिस्ट मिलेगी, जिसमें से आप अपनी पंसद का प्लान चुन सकते हैं। यहां पर आपको कंपनी का 7 रुपए का SuperHour प्लान तो मिलेगा ही, इसके अलावा कंपनी की तरफ से जारी किए गए दूसरे प्‍लान्‍स भी दिखेंगे।

यह भी पढ़ें : लॉन्‍च हुआ फुल विजन डिसप्‍ले वाला LG Q6 स्‍मार्टफोन, 14,990 रुपए कीमत वाले इस फोन में गजब के हैं फीचर्स

अगर आप ऐप का इस्‍तेमाल किए बिना इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो  कोड से इसे ऐक्टिवेट करने के लिए अपने फोन से *444# डायल करें और फिर अपने सुविधानुसार प्‍लान का चयन करें।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement