Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. Jio ने तीन महीने वाले रिजार्च प्लान को किया 150 रुपये सस्ता, अगर आज नहीं कराया तो होगा पछतावा

Jio ने तीन महीने वाले रिजार्च प्लान को किया 150 रुपये सस्ता, अगर आज नहीं कराया तो होगा पछतावा

Jio Recharge: भारत में सबसे पहले 4G की शुरुआत करने वाली कंपनी जिओ (Jio) ने अपने कस्टमर्स के लिए राहत की खबर दी है। पहले आप तीन महीने के रिचार्ज (Recharge) के लिए जो कीमत चुकाते थे, अब से आपको उतना पैसा नहीं देना पड़ेगा।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Updated on: August 03, 2022 18:50 IST
Jio ने तीन महीने वाले...- India TV Paisa
Photo:RELIANCE JIO Jio ने तीन महीने वाले रिजार्च प्लान को किया 150 रुपये सस्ता

Highlights

  • Jio है भारत में सबसे पहले 4G की शुरुआत करने वाली कंपनी
  • Jio ने अपने कस्टमर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है।
  • प्रोमो कोड अप्लाई करने पर मिल सकता है 150 रुपये तक का डिस्काउंट

Jio Recharge: भारत (India) में सबसे पहले 4G की शुरुआत करने वाली कंपनी जिओ (Jio) ने अपने कस्टमर्स के लिए राहत की खबर दी है। पहले आप तीन महीने के रिचार्ज (Recharge) के लिए जो कीमत चुकाते थे, अब से आपको उतना पैसा नहीं देना पड़ेगा। आप अपने मोबाइल फोन (Mobile Phone) में Jio Recharge पर कैसे भारी डिस्काउंट (Discount) पा सकेंगे। हम आपको बताने जा रहे हैं।

जिओ ने नया प्लान किया लॉन्च

जिओ (Jio) ने अपने कस्टमर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है। इसका नाम कंपनी ने Jio 666 Prepaid Plan दिया है। यह 84 दिनों के लिए है। चलिए ये जान लेते हैं कि आप इस रिचार्ड पर कैसे डिस्काउंट पा सकते हैं। इस वक्त Paytm पर ऑफर चल रहा है। अगर आप इस ऑफर के तहत रिचार्ज करते हैं तो आपको आसानी से डिस्काउंट मिल सकता है। 

इसके लिए आपको एक प्रोमो कोड (Promo Code) चाहिए होगा। यह कोड Jio यूजर्स के लिए ही वैलिड होगा। यह प्रोमो कोड आपके मोबाइल ऐप में ऑफर वाले सेक्शन में दिखेंगे। अगर आपके मोबाइल नंबर पर ये ऑफर लागू हो रहा होगा, तभी आप इसका फायदा उठा पाएंगे। इसलिए आप रिचार्ज करने से पहले एक बार Promo Code List को देख लीजिए। अगर आपके मोबाइल पर ये प्रोमो कोड अप्लाई हो जाता है तो आपको 150 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है।

क्या है Jio का 84 Days Prepaid Plan

Jio अपने यूजर्स के लिए बेहद कम कीमत में 84 दिनों का रिचार्ज उपलब्ध कराता है। उसमें हमें Unlmited Calling के साथ SMS की सुविधा मिलती है। और इस प्लान के तहत हम रोज 1.5 जीबी इंटरनेट डेटा का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। ये इंटरनेट डेटा आपको सिर्फ उसी दिन तक वैलिड मिलती है। यानि अगर आप उस सिंगल डेट में अपने रोजाना के 1.5 जीबी डेटा का इस्तेमाल नहीं कर पाते हैं तो आपका बचा हुआ डेटा स्वत: खत्म हो जाता है। हालांकि अगले दिन आपको फिर से नया 1.5 जीबी डेटा मिल जाता है।  

वहीं अगर आप रोजाना 2 जीबी डेटा चाहते हैं तो आपको 499 वाला रिचार्ज करना होता है। इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होती है। इसमें हमें Unlmited Calling के साथ 100 SMS प्रतिदिन करने की सुविधा मिलती है। साथ ही कंपनी अपने यूजर्स को इस पैक में एक साल का Disney+ Hotstar भी देती है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement