Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. Relince Jio का धमाकेदार ऑफर, मात्र 399 रुपये में मिलेंगे Netflix और Amazon Prime जैसे कई OTT के फ्री सब्सक्रिप्शन

Relince Jio का धमाकेदार ऑफर, मात्र 399 रुपये में मिलेंगे Netflix और Amazon Prime जैसे कई सारे OTT के फ्री सब्सक्रिप्शन

Relince Jio: रिलायंस Jio ने एक बार फिर अपने यूजर्स के लिए एक धमाकेदार ऑफर लॉन्च किया है। अब आप सिर्फ अनलिमिटेड कॉल ही नहीं बल्कि इस ऑफर के जरिए Netflix और Amazon Prime जैसे कई सारे OTT के फ्री सब्सक्रिप्शन (Free Subscription) का मजा ले सकेंगे। ये ऑफर पोस्टपेड यूजर्स के लिए है।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Updated on: August 03, 2022 13:08 IST
Relince Jio का ऑफर 399 में OTT के...- India TV Paisa
Photo:JIO Relince Jio का ऑफर 399 में OTT के फ्री सब्सक्रिप्शन

Highlights

  • 399 के रिचार्ज में Amazon Prime, Netflix और Disney+ Hotstar के फ्री सब्सक्रिप्शन
  • आपको दिनभर में 4-5 जीबी इंटरनेट की जरूरत पड़ती है तो सेलेक्ट कीजिए 799 रुपये वाला प्लान
  • 999 के रिचार्ज पर यूजर्स को मिलेगा 500GB डेटा रोलओवर की भी अनुमति

Relince Jio: रिलायंस Jio ने एक बार फिर अपने यूजर्स के लिए एक धमाकेदार ऑफर लॉन्च किया है। अब आप सिर्फ अनलिमिटेड कॉल ही नहीं बल्कि इस ऑफर के जरिए Netflix और Amazon Prime जैसे कई सारे OTT के फ्री सब्सक्रिप्शन (Free Subscription) का मजा ले सकेंगे। ये ऑफर पोस्टपेड यूजर्स (Postpaid Users) के लिए है। 

पोस्टपेड प्लान प्रीपेड प्लान की तुलना में थोड़े अधिक महंगे होते हैं, लेकिन इसमें अधिक फायदा भी मिल रहा होता है, जैसे स्ट्रीमिंग ऐप्स की फ्री सब्सक्रिप्शन।

सोचिए अगर आपको सिर्फ रिचार्ज कराने पर Netflix और Amazon Prime जैसे कई सारे OTT के सब्सक्रिप्शन मिल जाएं तो क्या आप अलग से इसके लिए पैसा देना चाहेंगे? जवाब होगा नहीं। अब Jio आपके इसी ख्वाहिश को पूरा करने जा रहा है। चलिए अब फटाफट ऑफर के बारे में जान लेते हैं। 

क्या है इस ऑफर में?

399 रुपये की कीमत वाला पोस्टपेड प्लान आपको लिस्ट में मिलने वाला सबसे सस्ता प्लान है। यह प्लान नेटफ्लिक्स के सब्सक्रिप्शन के साथ-साथ प्रति माह 75GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस की सुविधा प्रदान करता है। इसमें आपको नेटफ्लिक्स के अलावा Amazon Prime और डिज़नी + हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) भी मिलते हैं। 

अगर आपको थोड़ा एक्सट्रा इंटरनेट की जरूरत है तो ये प्लान आपके लिए बेस्ट होगा। इसकी कीमत मात्र 599 रुपये है। इस प्लान में 100GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस मिलते हैं। साथ ही प्लान में Amazon Prime, Netflix और Disney+ Hotstar की निःशुल्क एक्सेस भी मिलती है। 

इसमें मिलेगा 150GB डेटा के साथ 2 सिम कार्ड

आपका काम वीडियो से रिलेटेड है। आपको दिनभर में 4-5 जीबी इंटरनेट की जरूरत पड़ जाती है तो आपको 799 रुपये में मिल रहे पोस्टपेड प्लान को सेलेक्ट करना चाहिए। इसमें 150GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और एसएमएस के साथ 200GB डेटा रोलओवर, फैमिली प्लान और 2 अतिरिक्त सिम कार्ड मिलते हैं। इसमें भी आपको Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar के फ्री सब्सक्रिप्शन मिलते हैं।  

यदि आप और भी अधिक डेटा चाहते हैं, तो आप 999 रुपये के पोस्टपेड प्लान को ले सकते हैं। यह आपको 200GB डेटा प्रदान करती है, जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल और एसएमएस के साथ फैमिली प्लान और 3 सिम कार्ड मिलते हैं। इसमें यूजर्स को 500GB डेटा रोलओवर की भी अनुमति होती है। साथ ही आप तीनों ओटीटी OTT प्लेटफॉर्म्स (Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar) का एक्सेस कर ले सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement