Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. मेरा पैसा
  4. Flipkart ने शुरू किया Summer Shopping Days, मिल रहा है 80 फीसदी तक का डिस्‍काउंट

Flipkart ने शुरू किया Summer Shopping Days, मिल रहा है 80 फीसदी तक का डिस्‍काउंट

Flipkart के Summer Shopping Days में ग्राहकों को 80 फीसदी तक का डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। यह सेल 29 से 31 मई तक चलेगी।

Indiatv Paisa Desk Indiatv Paisa Desk
Updated on: May 30, 2017 13:28 IST
Flipkart ने शुरू किया Summer Shopping Days, मिल रहा है 80 फीसदी तक का डिस्‍काउंट- India TV Paisa
Flipkart ने शुरू किया Summer Shopping Days, मिल रहा है 80 फीसदी तक का डिस्‍काउंट

नई दिल्‍ली। अभी Flipkart के बिग 10 सेल को समाप्‍त हुए सिर्फ एक पखवाड़ा ही गुजरा था कि एक बार फिर इस ई-कॉमर्स वेबसाइट ने Summer Shopping Days की शुरुआत कर दी है। Flipkart पर यह सेल 29 मई से लेकर 31 मई तक चलेगी। इस समर सेल के दौरान ग्राहकों को 80 फीसदी तक के डिस्‍काउंट की पेशकश की जा रही है। तीन दिन तक चलने वाले Summer Shopping Days में इलेक्ट्रॉनिक्स और ऑटो एक्‍सेसरीज पर 80% तक के डिस्काउंट्स की पेशकाश की जा रही है। इस सेल के दौरान Flipkart से सामानों की खरीदारी पर एक्सचेंज ऑफर के साथ-साथ इंट्रेस्‍ट फ्री ईएमआई की सुविधा भी दी जा रही है। Flipkart के इस समर शॉपिंग डेज फेस्टिवल में होम अप्लॉयंसेज और स्मार्टफोन्स पर भी बड़ा डिस्‍काउंट मिल रहा है।

जानिए किन चीजों पर मिल रहा है कितना डिस्‍काउंट

Flipkart पर Micromax, Voltas, Carrier के AC पर 18,000 रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। स्मार्टफोन्स की बात करें तो इन पर 500 रुपए से लेकर 16,000 रुपए (Moto Turbo Black 64 GB) तक की छूट दी जा रही है। iPhone 7 और iPhone 7 Plus पर 15,501 रुपए का डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। वहीं Sony Xperia Z5 Premium स्‍मार्टफोन पर 12,000 रुपए की छूट दी जा रही है। अग आप Apple Watch सिरीज 2 खरीदना चाहते हैं तो इस पर 14 प्रतिशत और 40 इंच के सोनी TV पर 20 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। Flipkart पर समय सेल के दौरान निकॉन डीएसएलआर कैमरों पर 20 प्रतिशत का डिस्टाउंट पा सकते हैं। Flipkart प्यूमा एवं Adidas समेत दूसरे ब्रांड्स की महिलाओं की जूतियों पर कम-से-कम 30 प्रतिशत की छूट ऑफर कर रहा है। वहीं, Arrow और Lee ब्रांड वाले पुरुषों की शर्ट्स पर कम-से-कम 50 प्रतिशत डिस्काउंट चल रहा है।

यह भी पढ़ें : GST लागू होने के बाद TV और AC होंगे महंगे, स्मार्टफोन सहित इन चीजों के घटेंगे दाम

फोनपे से पेमेंट करने पर 25 फीसदी कैशबैक

फोनपे से ट्रांजैक्शन करने वाले ग्राहकों को Flipkart 25 फीसदी तक का कैशबैक भी उपलब्‍ध करा रहा है। फोनपे फ्लिकपार्ट की अपनी पेमेंट कंपनी है जो UPI आधारित ट्रांजैक्शन सुविधा उपलब्‍ध कराती है। इसी महीने लॉन्च हुए सेल में फोनपे के ग्राहकों में 30 गुना वृद्धि दर्ज की गई और एक दिन में दो लाख से ज्यादा ग्राहकों ने पहली बार UPI आधारित भुगतान किया।

यह भी पढ़ें : सैमसंग के नए गैलेक्‍सी J3 Pro की बिक्री Flipkart पर हुई शुरू, ये हैं इसके दमदार फीचर्स और कीमत

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Personal Finance News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement