Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. मेरा पैसा
  4. Cool Discounts: भीषण गर्मी में हो जाइए कूल, इन एयर कंडीशनर पर मिल रही है 40 फीसदी तक की छूट

Cool Discounts: भीषण गर्मी में हो जाइए कूल, इन एयर कंडीशनर पर मिल रही है 40 फीसदी तक की छूट

आप पिछली गर्मी में एयर कंडीशनर न ले पाए हों तो कोई बात नहीं, क्‍योंकि इस बार ऑनलाइन कंपनियां ब्रांडेड एयरकंडीशनर पर 40 फीसदी तक का डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: May 08, 2017 14:58 IST
Cool Discounts: भीषण गर्मी में हो जाइए कूल, इन एयर कंडीशनर पर मिल रही है 40 फीसदी तक की छूट- India TV Paisa
Cool Discounts: भीषण गर्मी में हो जाइए कूल, इन एयर कंडीशनर पर मिल रही है 40 फीसदी तक की छूट

नई दिल्‍ली। आग बरसाती सूरज की गर्मी के बीच हम सभी की कोशिश राहत भरी ठंडक पाने की रहती है। दिन में 40 डिग्री से ज्‍यादा के तापमान में पंखे और कूलर पूरी रहत फेल हो जाते हैं। ऐसे में असली राहत एयर कंडीशनर में ही मिलती है। लेकिन अधिक कीमत होने के कारण इन्‍हें खरीद पाना आम इंसान के बस की बात नहीं होती।

वोल्‍टाज एसी पर 39 फीसदी का डिस्‍काउंट

ईकॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर टाटा समूह की कंपनी वोल्‍टाज के ऐसी पर 39 फीसदी का डिस्‍काउंट मिल रहा है। यह स्प्लिट ऐसी है, जिसकी क्षमता 1.4 टन है। यह पावर सेविंग के मामले में भी शानदार है। इसे 5 स्‍टार रेटिंग्‍स मिली हुई हैं। अमेजन पर इसकी कीमत 27990 रुपए है। जबकि इसकी वास्‍तविक कीमत 45990 रुपए है।

माइक्रोमैक्‍स एसी पर 36 फीसदी की छूट

गोदरेज एसी पर डिस्‍काउंट के साथ नो कॉस्‍ट ईएमआई

गोदरेज का एसी खरीदने की सोच रहे हैं तो डबल बेनिफिट पाने का मौका है। फ्लिपकार्ट पर 1.5 टन के 5 स्‍टार स्प्लिट एसी पर 31 फीसदी डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसका मॉडल नंबर GSC 18 UPX 5 WQR है। यह एसी डिस्‍काउंट के बाद 30990 रुपए में मिल रहा है, जबकि इसका वा‍स्‍तविक मूल्‍य 45000 रुपए है। खास बात यह है कि यह एसी बजाज फिनसर्व की ओर से नो कॉस्‍ट ईएमआई पर भी मिल रहा है।

मिताशी का एसी 37 फीसदी कम दाम पर

इलेक्‍ट्रॉनिक प्रोडक्‍ट निर्माता कंपनी मिताशी के 1.5 टन एसी पर भी भारी डिस्‍काउंट मिल रहा है। अमेजन इंडिया पर दी गई जानकारी के मुताबिक मिताशी के 5 स्‍टार वाले स्प्लिट एसी पर 37 फीसदी डिस्‍काउंट मिल रहा है। इसका मॉडल नंबर MISAC155V05 है। इसकी कीमत 24990 रुपए है, वहीं वास्‍तविक कीमत 39990 रुपए है।

व्‍हर्लपूल एसी पर 34 फीसदी डिस्‍काउंट

दुनिया की प्रमुख कंज्‍यूमर ड्यूरेबल कंपनी व्‍हर्लपूल के एसी पर भी खास ऑफर मिल रहा है। फ्लिपकार्ट पर यह 34 फीसदी की छूट के साथ 35,999 रुपए में मिल रहा है। वहीं इसकी वास्‍तविक कीमत 55000 रुपए है। इसका मॉडल नंबर 1.5 TON FANTASIA INV है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Personal Finance News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement