Saturday, May 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. मेरा पैसा
  4. SBI Debit Card को एक्टिवेट करने पर रिवॉर्ड प्वॉइंट्स पाने का मौका, इस तारीख को जारी कार्ड पर है ऑफर

SBI Debit Card को एक्टिवेट करने पर रिवॉर्ड प्वॉइंट्स पाने का मौका, इस तारीख को जारी कार्ड पर है ऑफर

एसबीआई डेबिट कार्ड एक्टिवेट एंड शॉप नाउ कैंपेन में ग्राहक पूरी ऑफर अवधि में सिर्फ एक बार ही ऑफर के लिए पात्र होगा।

Edited By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: April 10, 2024 23:35 IST
रिवॉर्ड पॉइंट का मूल्य नियमित रिवॉर्ड की वैलिडिटी के मुताबिक होगा। - India TV Paisa
Photo:FILE रिवॉर्ड पॉइंट का मूल्य नियमित रिवॉर्ड की वैलिडिटी के मुताबिक होगा।

नए एसबीआई डेबिट कार्ड जारी होने पर भारतीय स्टेट बैंक ट्रांजैक्शन पर रिवॉर्ड प्वॉइंट्स ऑफर कर रहा है। यह ऑफर उन कस्टमर्स के लिए है जिनके नए एसबीआई कार्ड 1 मार्च 2023 से लेकर 31 मार्च 2024 के बीच जारी हुए हैं। इस कार्ड से 1 अप्रैल से 30 जून 2024 के बीच ऑनलाइन और ऑफलाइन ट्रांजैक्शन होने पर इस ऑफर का फायदा आपको मिलेगा। तय अवधि में जारी एसबीआई डेबिट कार्ड को एक्टिवेट करने पर आपको 200 बोनस प्वॉइंट्स मिलेंगे। हालांकि आपको इस ऑफर के लिए 2000 रुपये से ऊपर के तीन ट्रांजैक्शन करने होंगे।

डेबिट कार्ड कर सकते हैं एनेबल

अगर आपका नया एसबीआई कार्ड 31 मार्च 2024 तक आ गया है लेकिन आपने इसे एक्टिवेट नहीं किया है तो आप इसे YONO/YONOLITE/इंटरनेट बैंकिंग/ATM का इस्तेमाल करके ऑनलाइन/PoS/कॉन्टैक्टलेस लेनदेन के लिए अपना डेबिट कार्ड एनेबल कर सकते हैं। आप चाहें तो 18001234/18002100 पर कॉल कर मदद ले सकते हैं। आप इसके लिए किसी शाखा में भी जा सकते हैं।

इन बातों का रखें ध्यान

एसबीआई डेबिट कार्ड एक्टिवेट एंड शॉप नाउ कैंपेन में ग्राहक पूरी ऑफर अवधि में सिर्फ एक बार ही ऑफर के लिए पात्र होगा। इस ऑफर में दिए गए बोनस रिवॉर्ड पॉइंट की वैलिडिटी बिंदु से 90 दिन होगी। रिवॉर्ड पॉइंट का मूल्य नियमित रिवॉर्ड की वैलिडिटी के मुताबिक होगा। एसबीआई किसी भी समय, बिना किसी पूर्व सूचना के और बिना कोई कारण बताए यह अधिकार सुरक्षित रखता है कि वह ऑफर कैम्पेन की किसी या सभी शर्तों को जोड़ने/बदलने/संशोधित/बदलने या बदलने के लिए निर्णय ले सकता है।

इस स्कीम में निवेश की तारीख बढ़ी

भारतीय स्टेट बैंक की अमृत कलश एफडी स्कीम में निवेश की समयसीमा को बढ़ा दिया गया है। अब इस स्पेशल एफडी में रिटेल निवेशक 30 सितंबर, 2024 तक निवेश कर सकते हैं। यह बैंक की सबसे ज्यादा ब्याज देने वाली एफडी स्कीम है। इसमें सामान्य निवेशकों को 7.10 प्रतिशत और वरिष्ठ निवेशकों को 7.60 प्रतिशत का ब्याज दिया जा रहा है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Personal Finance News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement