Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पंजाब: आप विधायकों का बड़ा आरोप, "बीजेपी ज्वॉइन करने के लिए 25 करोड़ का ऑफर"

पंजाब की राजनीति में सियासी भूचाल मच गया है। आज आप के एक सांसद और एक विधायक ने बीजेपी ज्वॉइन कर ली है। इसी बीत आप के 3 विधायकों ने बीजेपी पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है।

Reported By : Bhaskar Mishra Edited By : Shailendra Tiwari Published on: March 27, 2024 17:35 IST
3 AAP MLAs held press conference- India TV Hindi
Image Source : X आप के 3 विधायकों ने की प्रेस कांफ्रेंस

पंजाब में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। आज आप सांसद रिंकू सिंह ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है। इसी बीच आप के विधायकों ने प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। आप विधायक जगदीप सिंह गोल्डी कंबोज ने आरोप लगाते हुए कहा, "बीते दिन मेरे पास कॉल आया, जिसमें मुजे भाजपा ज्वॉइन करने का ऑफर दिया बदले में 25 करोड़ देने की बात भी कही। जिसे मैंने ठुकरा दिया। ऐसे ही ऑफर दूसरे विधायकों को भी आ रहे हैं।" विधायकों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि भाजपा ने अपना पूरा जोर इस बात पर लगा रखा है कि कैसे भी आम आदमी पार्टी के वर्कर आम आदमी पार्टी के वालंटियर आम आदमी पार्टी के विधायक और सांसदों को खरीदने की कोशिश की जा रही है इसलिए आज हम तीन एमएलए इकट्ठे हुए हैं।

20 से 25 करोड़ रुपए का ऑफर

जगदीप सिंह गोल्डी कंबोज ने कहा कि कल तकरीबन 3:52 पर एक मेरे पास कॉल आई जिसका नंबर भी है इस नंबर से कहा गया मैं सेवक सिंह बोल रहा हूं आप एमएलए बोल रहे हो तो उसने कहा कि मुझे जगदीश कंबोज जी से बात करनी है उसे व्यक्ति ने कहा कि मेरे पास एक ऑफर है मैं आपको भाजपा ज्वाइन करवाना चाहता हूं और उसने कहा कि जो तुम्हारी डिमांड है वह बताओ तो उसने कहा कि 20 से 25 करोड़ रुपए देंगे आप बीजेपी ज्वॉइन कर लो। जानकारी दे दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 में जलालाबाद से सुखवीर बादल को हराकर जगदीप सिंह गोल्डी कंबोज आप के विधायक बने।

इसके बाद जगदीप सिंह कंबोज ने आगे कहा कि मैंने उसे कहा कि मेरा कोई इंटरेस्ट नहीं है और मेरा नंबर आपने किससे लिया और क्यों लिया? अरविंद केजरीवाल को तो आपने अंदर कर लिया और अब उनकी पार्टी को तोड़ने की कोशिश कर रहे हो, इसका एक ही मतलब है की राजनीति में चुनाव सिस्टम की जरूरत ही क्या है?

और भी विधायकों को कॉल आने शुरू

विधायक ने कहा कि हमारे और भी विधायकों को कॉल आने शुरू हो गए हैं। अंग्रेजों से भी पंजाबियों ने लड़ाई लड़ी, मुगलों से भी पंजाबियों ने लड़ाई लड़ी। इसी तरह दिल्ली के बाद देश में कहीं बदलाव आया था वह पंजाब में आया तो आपको कहता हूं कि जितना जोर आपका लगता है लगा लो लेकिन मुख्यमंत्री भगवंत मान की सोच को इतनी जल्दी नहीं खरीद सकते। आप सिर्फ कमजोर सोच वालों को ही खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

पंजाब में AAP को दोहरा झटका, MP-MLA दोनों भाजपा में हुए शामिल, कहीं ये वजह तो नहीं?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement