Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

पंजाब के अमृतसर में बीजेपी नेता को घर में घुसकर गोली मारी, नाजुक हालत में बलविंदर सिंह

नकाबपोश बदमाशों ने बीजेपी नेता बलविंदर सिंह को घर में घुसकर गोली मारी है। हमले में बलविंदर बुरी तरह घायल हो गए हैं। बीजेपी नेता की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: April 17, 2023 11:28 IST
पंजाब बीजेपी एससी मोर्चा के महासचिव बलविंदर गिल- India TV Hindi
Image Source : ANI पंजाब बीजेपी एससी मोर्चा के महासचिव बलविंदर गिल

पंजाब के मुख्यमंत्री दिल्ली में केजरीवाल के साथ घूम रहे हैं और उनके राज्य में लॉ एंड ऑर्डर की धज्जियां उड़ी हुई हैं। खबर है कि अमृतसर में एक बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि नकाबपोश बदमाशों ने बीजेपी नेता बलविंदर सिंह को घर में घुसकर गोली मारी है। हमले में बलविंदर बुरी तरह घायल हो गए हैं। बीजेपी नेता की हालत नाजुक बताई जा रही है।  

अपने चेहरे ढक कर आए थे हमलावर

बीजेपी नेता बलविंदर को गोली लगते ही अमृतसर के केडी हॉस्पिटल ले जाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हमलावरों ने अपने चेहरे ढके हुए थे, लेकिन पुलिस ने सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए हैं, जिससे कि हमलावरों का कोई सुराग मिल सके। बता दें कि बलविंदर जंडियाला विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले हैं। 

एससी मोर्चा के महासचिव हैं बलविंदर सिंह
जानकारी मिली है कि जंडियाला गुरु में BJP नेता का आवास है और हमले के वक्त वे घर के अंदर ही मौजूद थे। एससी मोर्चा के महासचिव बलविंदर सिंह को दो बाइक सवारों ने बाहर बुलाकर गोलियां चला दीं। फिलहाल उन्हें अमृतसर के केडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। 

बेटी से बलविंदर को बाहर बुलावाया 
ये घटना रविवार रात 9 बजे की बताई जा रही है। बलविंदर सिंह अपने घर पर ही मौजूद थे। तभी दो लोग बाइक पर आए और उनकी बेटी को आवाज देने लगे। जब बेटी बाहर आई तो हमलावरों ने उससे पापा को बुलाने के लिए कहा। बेटी के बुलाने पर जैसे ही बलविंदर सिंह बाहर आए तो हथियारबंद दो लोगों ने बीजेपी नेता पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं।

ये भी पढ़ें-

राहुल गांधी की प्रधानमंत्री को चुनौती, कहा- 2011 की जाति जनगणना के आंकड़े जारी करे सरकार

"पुलवामा आतंकी हमले में इस्तेमाल RDX नागपुर से गया था," कांग्रेस नेता नाना पटोले का सनसनीखेज आरोप 
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement