Friday, May 03, 2024
Advertisement

PAK की एक और ओछी हरकत हुई नाकाम, BSF ने पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया, 2 किलो हेरोइन भी बरामद

बीएसएफ के अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तान की तरफ से प्रवेश कर रहे ड्रोन को अमृतसर बीएसएफ सेक्टर ने धनो कलां, बीओपी पल्मोरन गांव में गोलीबारी कर नष्ट कर दिया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: April 27, 2023 7:19 IST
पाकिस्तानी ड्रोन को...- India TV Hindi
Image Source : ANI पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया

सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने पाकिस्तान की एक और चाल का मुंहतोड़ जवाब दिया है। अमृतसर में बीएसएफ ने घुसपैठ कर रहे एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया है। बीएसएफ के अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तान की तरफ से प्रवेश कर रहे ड्रोन को अमृतसर बीएसएफ सेक्टर ने धनो कलां, बीओपी पल्मोरन गांव में गोलीबारी कर नष्ट कर दिया। ड्रोन के साथ करीब 2 किलो हेरोइन भी जब्त की गई है। 

अर्धसैनिक बल ने बताया कि इससे पहले 28 मार्च को बीएसएफ ने अमृतसर में एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया था, जब यह नशीले पदार्थों की खेप लेकर भारतीय क्षेत्र में प्रवेश कर गया था। ड्रोन को अमृतसर में तब मार गिराया गया जब बीएसएफ के जवानों ने उड़ने वाली वस्तु की आवाज सुनी। इसे अगले दिन सुबह बीएसएफ की ओर से चलाए गए एक तलाशी अभियान के दौरान बरामद किया गया था।

पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया

Image Source : ANI
पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया

इससे पहले बीएसएफ के जवानों ने भारत-पाक बॉर्डर पर एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया था, जो 2-3 फरवरी की दरम्यानी रात 2:30 बजे अमृतसर सेक्टर में घुसपैठ कर गया था। बीएसएफ ने बताया था कि ड्रोन पंजाब के अमृतसर सेक्टर में बॉर्डर ऑब्जर्वेशन पोस्ट (बीओपी) रियर कक्कड़ की जिम्मेदारी के क्षेत्र में घुस गया। बीएसएफ अधिकारियों ने कहा कि ड्रोन को सुबह सीमा पर बाड़ और जीरो लाइन के बीच कंट्राबेंड के एक पैकेट के साथ बरामद किया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement