Friday, April 26, 2024
Advertisement

चंडीगढ़ के मनीमाजरा में ट्रिपल मर्डर, एक ही परिवार के तीन सदस्यों की गला रेत कर हत्या, एक की हालत गंभीर

चंडीगढ़ के मनीमाजरा हाउसिंग बोर्ड कॉम्पलेक्स के एक घर में घुसकर हथियारबंद बदमाशों ने परिवार के 4 सदस्यों में से 3 की गला रेतकर हत्या कर दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 23, 2020 11:35 IST
Chandigarh Murder- India TV Hindi
Chandigarh Murder

चंडीगढ़। चंडीगढ़ के मनीमाजरा हाउसिंग बोर्ड कॉम्पलेक्स के एक घर में घुसकर हथियारबंद बदमाशों ने परिवार के 4 सदस्यों में से 3 की गला रेतकर हत्या कर दी। वहीं परिवार के मुखिया संजय अरोड़ा को घायल कर दिया। गंभीर हालत के चलते अरोड़ा पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। इस दिल दहलाने वाली वारदात में संजय की पत्नी 45 वर्षीय सरिता 21 वर्षीय बेटी सांची और 16 साल के बेटे अर्जुन की मौत हो गई है। 

घटना की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके का मुआयना किया। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का मुआयना कर सैंपल ले लिए हैं। पुलिस ने मामले में हत्या,आर्म्स एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है । वहीं पुलिस वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। जिससे कि आरोपियों का सुराग लग सके। 

जानकारी के अनुसार संजय अरोड़ा की पंचकूला सेक्टर 9 में कृष्णा डेरी के नाम से डेरी शॉप है। करीब साल भर पहले अपने परिवार के साथ हाउसिंग बोर्ड कॉन्प्लेक्स के मकान नंबर 5012 में रहने के लिए आया था। परिवार में संजय अरोड़ा के अलावा उसकी 45 वर्षीय पत्नी सरिता, 21 वर्षीय बेटी सांची और 16 साल का बेटा अर्जुन रहते थे। पुलिस के मुताबिक बुधवार देर रात कुछ हथियारबंद बदमाश घर में दाखिल हुए आरोपियों के पहले तो किसी बात को लेकर बहस हुई और उसके बाद तैयारी से आए आरोपियों ने परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया  तीनों के सिर और गर्दन पर तेज धार हथियारों से रेता गया है। 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Chandigarh News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement