Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

घर में सो रही थी बहू, तभी ससुर ने धारदार हथियार से हमलाकर काट दी उंगलियां

चीख-पुकार सुनकर जब पड़ोसी वहां पहुंचे तो उन्होंने घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। यहां महिला ने बताया कि जब वह सो रही थी तो उसके ससुर ने उसपर हमला किया।

Reported By : Sunil Nagpal Edited By : Avinash Rai Published on: April 20, 2023 19:57 IST
Father in law attack on daughter in law with sharp weapon and cut his fingers in punjab- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ससुर ने धारदार हथियार से हमलाकर काट दी उंगलियां

पंजाब के अबोहर में एक ऐसी घटना देखने को मिली है जो आपके होश उड़ाने के लिए काफी है। यहां पक्का सीडफार्म के एक निवासी ने अपनी ही बहू पर जानलेवा हमला। जिस दौरान आरोपी ससुर ने हमला किया उस दौरान बहू सो रही थी। तेजधार हथियार से हुए इस हमले में महिला के हाथ की उंगलियां कट कर गिर गई। जबकि उसके सिर में गहरे घाव लगे हैं। चीख-पुकार सुनकर जब पड़ोसी वहां पहुंचे तो उन्होंने घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। यहां महिला ने बताया कि जब वह सो रही थी तो उसके ससुर ने उसपर हमला किया।

बहू की काटी उंगलियां

महिला का कहना है कि घर में ऐसी कोई बात नहीं हुई थी जिससे घर में लड़ाई या झगड़ा हो सके। उधर जख्मी महिला की सास का कहना है कि उसका पति घर में उनसे अलग रहता है। अचानक उसने बहू पर हमला कर दिया। पड़ोसियों द्वारा इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस हालात को संभाला। पुलिस अधिकारी परमजीत कुमार के मुताबिक आरोपी ससुर इस घटना के बाद से ही फरार है। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है कि पता लगाया जा रहा है कि हमला करने की वजह क्या थी। 

पहले भी हो चुका है ऐसा

गौरतलब है कि इससे पहले मोहाली में आपसी रंजिश में एक शख्स के हाथ की चारों उंगलियों को धारदार हथियार से काट दिया गया था। इस घटना का वीडियो भी बनाया गया और सोशल मीडिया पर शेयर कर वायरल कर दिया गया था। इस वीडियो में कुछ लोग एक शख्स के हाथ को पकड़कर जमीन पर रखते हैं और धारदार हथियार से उसके हाथ पर हमला कर चारों उंगलियों को काट देते हैं। इस मामले के सामने आने के बाद पंजाब पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement