Sunday, April 28, 2024
Advertisement

साल के आखिरी दिन आशिकी पड़ी महंगी, शख्स की जमकर हुई धुनाई

जलालाबाद इलाके में घर में घुसने को लेकर मकान मालिक ने एक शख्स का सिर फोड़ दिया। वहीं शख्स वहां पर लहुलूहान हालत में घूमता दिखा, जबकि आस-पास लोगों की भीड़ लगी रही। मौके पर मौजूद लोगों ने शख्स को पुलिस को सौंप दिया।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: December 31, 2023 20:48 IST
घर में घुसने पर शख्स का फोड़ा सिर।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV घर में घुसने पर शख्स का फोड़ा सिर।

फजिल्का: साल के आखिरी दिन जलालाबाद इलाके में एक शख्स के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह शख्स किसी व्यक्ति के घर में घुस गया था। इसी दौरान उस व्यक्ति ने इसे देख लिया, जिसके बाद इस शख्स की पकड़ कर पिटाई कर दी। वहीं डंडे से हमला करने की वजह से शख्स का सिर फूट गया है। सिर फूटने की वजह से काफी देर तक खून बहता रहा। इस दौरान मौके पर भारी भीड़ जुटी रही। वहीं इस मामले को लेकर लोगों द्वारा अलग-अलग तरह की बातें बताई जा रही हैं। 

छत पर घूम रहा था शख्स

दरअसल, पूरा मामला जलालाबाद के शहीद उधम सिंह पार्क के सामने वाली गली का है। यहां एक शख्स एक घर में चुपके से दाखिल हो गया। इसी बीच घर के मालिक ने नौजवान को देख लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी। आरोप है कि नौजवान घर में दाखिल होने के बाद घर की छत पर घूम रहा था। जब घर का मालिक पहुंचा तो नौजवान ने उसे देखकर छत से छलांग लगा दी। इसके बाद गली में गिरने की वजह से वह घायल हो गया। इसके बाद घर के मलिक ने उसे पकड़ लिया और लाठी से जमकर पीटा। सिर पर हमला होने की वजह से शख्स लहूलुहान हो गया। 

पुलिस को सौंपा गया शख्स

घर के मालिक के मुताबिक यह शख्स चोरी करने के इरादे से उसके घर में दाखिल हुआ था, जबकि उस शख्स का कहना है कि उसे लड़की द्वारा घर में बुलाया गया था। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। इसके बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस के पहुंचने के बाद शख्स को पुलिस के हवाले कर दिया गया। इसके साथ ही पुलिस अब मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। 

(फजिल्का से सुनील नागपाल की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

ड्रग्स केस में SIT के सामने पेश हुए अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया, CM भगवंत मान को दिया ये चेलैंज

पंजाब की झांकी पर मचा बवाल, भगवंत मान ने सुनील जाखड़ को दी चुनौती, बोले- मैं राजनीति छोड़ दूंगा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement