Friday, April 26, 2024
Advertisement

इंस्टाग्राम पर गंदी वीडियो शेयर कर बनी इंफ्लुएंसर, फिर शुरू किया ब्लैकमेलिंग का खतरनाक धंधा

जसनीत का रुतबा किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। लेकिन अपनी लोकप्रियता की आड़ में जसनीत ने एक नया काला धंधा शुरू किया है। जसनीत के ब्लैकमेलिंग के धंधे ने उसे चर्चित बना दिया है और यही धंधा अब उसके लिए दिक्कत पैदा करने लगा है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: April 06, 2023 17:51 IST
Instagram Influencer Jasneet kaur blackmailing extortion racket expose mohali police arrested- India TV Hindi
Image Source : JASNEET1703_OFFICIAL इंस्टाग्राम पर गंदी वीडियो शेयर कर बनी इंफ्लुएंसर

पंजाब में इन दिनों एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर जसनीत कौर की खूब चर्चा हो रही है। इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर जसनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जसनीत जैसे ही एक फोटो सोशल मीडिया पर डालती है वैसे ही लाइक्स और कमेंट्स की लड़ियां लग जाती है। जसनीत का रुतबा किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। लेकिन अपनी लोकप्रियता की आड़ में जसनीत ने एक नया काला धंधा शुरू किया है। जसनीत के ब्लैकमेलिंग के धंधे ने उसे चर्चित बना दिया है और यही धंधा अब उसके लिए दिक्कत पैदा करने लगा है। 

जाल में फंसाकर करती थी ब्लैकमेल

इंस्टाग्राम पर जसनीत पहले सामान्य तस्वीरों को शेयर करती थी। इस दौरान उसकी खूबसूरती की लोग काफी तारीफ करते हैं और जमकर लाइक्स मिलते। लेकिन अब और भी ज्यादा फेमस होने के लिए जसनीत ने अश्लील वीडियो और फोटोज शेयर करने शुरू किए। इसका परिणाम यह हुआ कि लोग अब जसनीत के जाल में फंसने लगे। पहले जसलीन लोगों से दोस्ती करती और फिर उन्हें ब्लैकमेल करने का काम करती थी। जानकारी के मुताबिक जाल में फंसाने के बाद जसनीत लोगों से मोटा पैसा वसूलती थी। लेकिन जो भी उसे पैसे देने से मना करता उसे वह गैंगस्टरों के जरिए धमकी तक दिलवाती थी।

ब्लैकमेलर बनने की कहानी

जसलनीत कौर पंजाब के संगरूर जिले की रहने वाली है। जानकारी के मुताबिक जसनीत हमेशा से बड़ा बनने का सपना देखती थी। उसके पिता की मौत पहले ही हो गई थी। परिवारिक हालात ठिक नहीं होने के कारण जसनीत इंस्टाग्राम पर अश्लील वीडियो और फोटोज शेयर करने लगी थी। इसका परिणाम यह हुआ है सोशल मीडिया पर उसके फॉलोवर्स बढ़ने लगें और वह इसका फायदा उठाकर लोगों को फंसाने लगी। बस फिर क्या यहीं से उसका ब्लैकमेलिंग का धंधा शुरू हो गया था। 

जसनीत की गिरफ्तारी

जसनीत के खिलाफ लुधियाना के कारोबारी गरबीर ने मॉडल टाउन में जाकर मुकदमा दर्ज कराया था। जसनीत का कहना था कि उसे जसनीत ने ब्लैकमेल किया और 1 करोड़ रुपये की मोटी रकम की मांग की थी। सलेकिन गुरबीर उसके झांसे में नहीं आया। इसी कड़ी में पुलिस ने छापेमारी की। मोहाली से पुलिस ने जसनीत कौर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जसनीत की गिरफ्तारी को बड़ी सफलता मान रही है। जसनीत ने अबतक कितने लोगों को अपना शिकार बनाया है इस बाबत जांच जारी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement