Friday, May 10, 2024
Advertisement

पटियाला शहर की बदलेगी तस्वीर, करोड़ों रुपये होंगे खर्च... CM भगवंत मान ने की घोषणा

सीएम भगवंत मान ने पटियाला शहर में मलजल शोधन संयंत्रों और स्वच्छता सुविधाओं के कामकाज की भी समीक्षा की। उन्होंने स्ट्रीट लाइट, पार्कों के रखरखाव, हेरिटेज सड़कों और कुछ अन्य परियोजनाओं का जायजा लिया और अधिकारियों को इन्हें निर्धारित समय में पूरा करने का निर्देश दिया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: December 26, 2023 22:53 IST
bhagwant mann- India TV Hindi
Image Source : PTI मुख्यमंत्री भगवंत मान

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंगलवार को आरोप लगाया कि पिछली सरकारों की ''उपेक्षा'' के कारण पटियाला विकास के मामले में पिछड़ गया। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, उन्होंने कहा कि राज्य सरकार "आने वाले दिनों में करोड़ों रुपये खर्च करके" पटियाला के समग्र विकास को आवश्यक गति देगी। अधिकारियों के साथ एक बैठक की अध्यक्षता करते हुए, मान ने अफसोस जताया कि एक प्रमुख शहर होने के बावजूद, पिछली सरकारों की "घोर उपेक्षा" के कारण पटियाला विकास में पिछड़ गया।

पटियाला निवासियों को 24 घंटे नहर का पानी

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता मान ने कहा कि राज्य सरकार शहर और जिले के विकास को सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार शहर में आवारा मवेशियों की समस्या को हल करने के लिए प्रयास कर रही है, जहां 57 करोड़ रुपये की 77 विकास परियोजनाएं जारी हैं। उन्होंने कहा कि पटियाला के निवासियों को 24 घंटे नहर का पानी मुहैया कराने का काम जोरों पर है। उन्होंने कहा कि इससे लोगों को नियमित और पीने योग्य पानी उपलब्ध कराने में मदद मिलेगी।

CM ने स्ट्रीट लाइट, पार्कों के रखरखाव, हेरिटेज सड़कों का लिया जायजा

सीएम मान ने शहर में मलजल शोधन संयंत्रों और स्वच्छता सुविधाओं के कामकाज की भी समीक्षा की। उन्होंने स्ट्रीट लाइट, पार्कों के रखरखाव, हेरिटेज सड़कों और कुछ अन्य परियोजनाओं का जायजा लिया और अधिकारियों को इन्हें निर्धारित समय में पूरा करने का निर्देश दिया।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement