Monday, May 20, 2024
Advertisement

Sidhu Moosewala Murder: मूसेवाला हत्या के आरोपियों के बीच खूनी जंग, दो की हुई मौत

इस घटना में एक अन्य बदमाश की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि इन बदमाशों के सिर पर तेजधार हथियार से हमला किया गया था। बता दें कि मारा गया गैंगस्टर मनदीप सिंह तूफा सिंगर मूसेवाला की हत्या में शामिल था। यह जग्गू भगवानपुरिया गैंग का मेंबर भी था।

Written By: Avinash Rai
Updated on: February 26, 2023 20:29 IST
Sidhu Moosewala Murder case Bloody fight between accused of Moosewala murder two died in clash- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मूसेवाला हत्या के आरोपियों के बीच खूनी जंग

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस मामले में जेल में बंद 2 आरोपियों की आपसी गैंगवार में मौत हो गई है। पंजाब के तरनतारन जिले में स्थित गोइंदवाल जेल में रविवार के दिन बदमाशों के बीच हुई हिंसक झड़प में मनदीप सिंह तूफान और मनमोहन सिंह मोहना की मौत हो गई है। बता दें कि इस घटना में एक अन्य बदमाश की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि इन बदमाशों के सिर पर तेजधार हथियार से हमला किया गया था। बता दें कि मारा गया गैंगस्टर मनदीप सिंह तूफा सिंगर मूसेवाला की हत्या में शामिल था। यह जग्गू भगवानपुरिया गैंग का मेंबर भी था। 

बदमाशों ने आपस में की लड़ाई

खबरों के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला के मर्डर में शामिल बदमाशों के दो गुट हैं। साथ ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग और जग्गू गैंग के बीच जेल में विवाद चलता है। दोनों की आपस में लड़ाई जारी है। मूसेवाला मामले में सभी आरोपियों को एक ही जेल में बंद किया गया था। दरअसल यह मामला तब शुरू हुआ जब गैंगस्टर मनदीप सिंह तूफान का जेल में कैदियों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद कैदियों ने मनदीप सिंह को जान से मार दिया। बता दें कि इस इस घटना में कई अन्य कैदियों के घायल होने की भी बात सामने आई है।

दो की गई जान

इस मामले पर पुलिस का कहना है कि पंजाब के गोइंदवाल साहिब जेल में बदमाशों के बीच मारपीट हुई। इसमें रय्या निवासी दुरान मनदीप सिंह तूफान और बुढलाडा निवासी मनमोहन सिंह मोहना की मौत हो गई है। बठिंडा निवासी केशव को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि यह घटना रविवार दोपहर 3 बजे की है। जहां आपसी विवाद के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया। 

ये भी पढ़ें- Delhi Excise Policy Case: मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने किया गिरफ्तार, सबूत नष्ट करने का लगा आरोप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement