Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

प्यार में शादी की ऐसी सजा! युवक की मां के कपड़े फाड़े, अर्धनग्न करके घुमाया; जानें क्या बोली पुलिस

पंजाब के तरन तारन जिले में एक युवक को प्यार में शादी करना भारी पड़ गया। युवक के प्यार की सजा उसकी मां को भुगतनी पड़ी। युवती के परिजनों ने शादी की बाद से नाराज होकर युवक की मां के साथ मारपीट की। इसके बाद उसे अर्धनग्न करके घुमाया।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: April 06, 2024 21:52 IST
महिला के साथ मारपीट कर अर्धनग्न अवस्था में घुमाया।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE महिला के साथ मारपीट कर अर्धनग्न अवस्था में घुमाया।

तरन तारन: कहते हैं प्यार करना गुनाह नहीं, लेकिन प्यार के नाम पर जब तालीबानी सजा के मामले सामने आते हैं तो ये समाज को शर्मसार कर देते हैं। ऐसा ही एक मामला पंजाब के तरन तारन में देखने को मिला है। यहां के एक गांव में 55 वर्षीय महिला के साथ उसके बेटे के ससुराल वालों ने पहले तो मारपीट की, इसके बाद उसकी मां को अर्धनग्न करके घुमाया। पुलिस ने शनिवार को इस मामले की जानकारी दी है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित महिला के बेटे ने एक युवती से उसके परिजनों की इच्छा के खिलाफ शादी की थी। 

घर पर अकेली थी महिला

थाना प्रभारी सुनीता बावा ने कहा कि शनिवार को हुई घटना में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि पांचवां आरोपी फरार है। पंजाब पुलिस के अनुसार, यह घटना 31 मार्च को तरनतारन जिले में हुई। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के बेटे ने एक युवती के साथ भागकर उसके परिवार की इच्छा के विरुद्ध उससे शादी कर ली थी, जिसके बाद यह घटना हुई। पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार जब वह अपने घर पर अकेली थी तब उसके बेटे के ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की और कपड़े फाड़ डाले। 

सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उन्होंने उसे अर्धनग्न हालत में गांव में घुमाया। इसके बाद घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि युवती की मां कुलविंदर कौर मणि, भाईयों शरणजीत सिंह शन्नी और गुरचरण सिंह और एक पारिवारिक मित्र सनी सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि हिरासत लेने के लिए आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा। इसके साथ ही वीडियो बनाने के लिए इस्तेमाल किया गया मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पांचवें आरोपी को भी पकड़ने की कोशिश की जा रही है। शिकायत के आधार पर, तीन अप्रैल को मामला दर्ज कर लिया गया। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें-

'पत्नी कांग्रेस विधायक है', बसपा प्रत्याशी पति ने घर छोड़कर बनाई झोपड़ी; बोले- एक छत के नीचे नहीं रह सकते

Loksabha Election 2024: भाजपा नेता रूपाला के बयान पर भड़की राजपूत महिलाएं, 'जौहर' करने की दी धमकी; दिन भर चला हंगामा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement