Sunday, April 28, 2024
Advertisement

राजस्थान: पहले नाबालिग से किया निकाह, फिर जेठ और नंदेऊ ने पति के साथ मिलकर किया गैंगरेप

राजस्थान के अलवर मे एक 17 साल की नाबालिग लड़की के साथ पहले निकाह किया गया। इसके बाद वह जैसे ही ससुराल पहुंची तो पहले उसके ससुर ने उसके साथ अश्लील हरकतें की और फिर बाद में पति, जेठ और नंदेऊ ने मिलकर दो दिनों तक गैंगरेप किया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: July 21, 2023 14:41 IST
Alwar minor gangraped- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अलवर में नाबालिग के साथ ससुराल वालों ने किया गैंगरेप

राजस्थान के अलवर से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग विवाहिता अपने निकाह के बाद बहुत से सपने लेकर ससुराल पहुंची थी। लेकिन सुसराल पहुंचकर उसके सारे ख्वाब जिंदगी के भयानक सपने में तब्दील हो गए। नाबालिग के साथ ससुराल पहुंचते ही पहली ही रात सामुहिक दुष्कर्म हो गया। ससुराल में पहली ही रात उसके साथ जेठ, नंदेऊ ने उसके पति के सहयोग से सामुहिक दुष्कर्म किया। जब नाबालिग लड़की ने रामगढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई तो हैरान करने वाला ये मामला सामने आया।

नाबालिग ने बताई उस रात की पूरी कहानी...

समाज और इंसानियत को झकझोरने वाले यह आरोप लगाते हुए नवविवाहिता नाबालिग ने अपने पिता के साथ रामगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस रिपोर्ट के अनुसार नाबालिग 17 वर्षीय युवती का निकाह पिछले महीने 11 जून को छज्जू का बास खिलौरा निवासी मुकीम पुत्र ईशू खान के साथ हुआ था। जैसे ही वह निकाह बाद ससुराल पहुंची तो विवाहिता के कमरे में बैठी तीन महिलाएं बाहर चली गईं। इसके बाद ससुर ईशू खान कमरे में आया और उसके कंधे पर हाथ रख बेनकाब करते हुए अश्लील हरकतें करने लगा। 

जेठ, नंदेऊ और पति ने लगातार करते रहे रेप
जब कमरे में ससुर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा तो नाबालिग ने परिचय पूछा तो वह बाहर चला गया। इसके कुछ देर बाद विवाहिता का नंदेऊ सलीम खान पुत्र रत्ती मेव निवासी नाडका और जेठ मुफीद पुत्र ईशू एवं पति मुकीम कमरे में आया और तीनों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दरिंदे यहीं तक नहीं रुके बल्कि दूसरे दिन भी यही क्रम चलता रहा, जिसके बाद नाबालिग बेहोश हो गई।

लगातार सामुहिक दुष्कर्म के बाद पहुंची अस्पताल
नाबालिक विवाहिता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसके पीहर वालों ने जब उसकी हालत खराब देखी तो ससुराल वालों ने ऊपर का असर बताया। जिसके बाद उसके पीहर पक्ष वाले बाहरी इलाज कराते रहे। लेकिन जब वह ठीक नहीं हुई तो राजकीय अस्पताल अलवर में भर्ती कराया गया। जहां अपने साथ हुए सामुहिक दुष्कर्म की जानकारी उसने परिवार को दी। इस मामले में पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म एवं पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(रिपोर्ट- राजेश चौधरी)

ये भी पढ़ें-

राजस्थान की राजधानी जयपुर में आया भूकंप, CCTV में दिखा कैसे तेज झटकों से धर्राई धरती; इतनी रही तीव्रता  

पश्चिम बंगाल: हावड़ा के मंगलाहाट में लगी भीषण आग, धू-धूकर जलने लगीं दुकानें, सामने आया डरावना VIDEO
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement