Friday, April 19, 2024
Advertisement

राजस्थान: सीएम अशोक गहलोत बोले- "भूलो, माफ करो और आगे बढ़ो"

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य की सियासत में बीते दिनों हुए घटनाक्रम को भूलकर आगे बढ़ने की बात कही है। उन्होंने इस संबंध में गुरुवार को एक के बाद एक कई ट्वीट किए, जिनमें उन्होंने "फॉरगेट एन्ड फॉरगिव" की बात कही।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 13, 2020 14:08 IST
सीएम अशोक गहलोत- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सीएम अशोक गहलोत

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य की सियासत में बीते दिनों हुए घटनाक्रम को भूलकर आगे बढ़ने की बात कही है। उन्होंने इस संबंध में गुरुवार को एक के बाद एक कई ट्वीट किए, जिनमें उन्होंने "फॉरगेट एन्ड फॉरगिव" की बात कही। उन्होंने कहा कि हमें लोकतंत्र को बचाने के लिए भूलो, माफ करो और आगे बढ़ो की भावना से आगे बढ़ना होगा।

गहलोट ने लिखा, "कांग्रेस की लड़ाई तो सोनिया गांधी जी और राहुल गांधी जी के नेतृत्व में डेमोक्रेसी को बचाने की है, पिछले एक माह में कांग्रेस पार्टी में आपस में जो भी नाइत्तेफ़ाकी हुई है, उसे देश के हित में, प्रदेश के हित में, प्रदेशवासियों के हित में और लोकतंत्र के हित में हमें फॉरगेट एन्ड फॉरगिव, आपस में भूलो और माफ करो और आगे बढ़ो की भावना के साथ डेमोक्रेसी को बचाने की लड़ाई में लगना है।"

उन्होंने लिखा, "मैं उम्मीद करता हूँ कि फॉरगेट एन्ड फॉरगिव की भावना के साथ सेव डेमोक्रेसी हमारी प्रायोरिटी होनी चाहिए। देश में वन बाई वन चुनी हुई सरकारों को तोड़ने की जो साजिश चल रही है, कर्नाटक, मध्य प्रदेश, अरुणाचल प्रदेश आदि राज्यों में सरकारें जिस तरह टॉपल की जा रही हैं, ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स, ज्यूडिशियरी का जो दुरूपयोग हो रहा है ये डेमोक्रेसी को कमजोर करने का बहुत डेंजरस गेम है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement