Saturday, May 04, 2024
Advertisement

VIDEO: एक बार नहीं 8 बार ट्रैक्टर से युवक का सिर कुचला, जमीन विवाद में की ऐसी हत्या कि रूह कांप जाए

राजस्थान के भरतपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। यहां जमीनी विवाद में एक युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गई। इस मामले में कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। आपसी परिवार में जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Swayam Prakash Updated on: October 25, 2023 13:47 IST
tractor murder- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB जमीन विवाद में शख्स को ट्रैक्टर से रौंदा

राजस्थान के भरतपुर के बयाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां जमीन विवाद में एक युवक की बेरहमी से ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गई। युवक को ट्रैक्टर से कुचलने का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि ट्रैक्टर से एक युवक नीचे पड़े शख्स पर कम से कम 8 बार ट्रैक्टर चढ़ा देता है। वीडियो में आरोपी ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या करते हुए साफ नजर आ रहा है। ये वीडियो जिसने भी देखा उसके होश फाख्ता रह गए।

ट्रैक्टर रुकवाने के लिए लेट गया था युवक

दरअसल, भरतपुर जिले में बयाना के सदर थाना क्षेत्र के गांव अड्डा में बहादुर और अतर सिंह गुर्जर पक्षों के बीच काफी समय से जमीनी विवाद चल रहा था। करीब 4 दिन पहले ही दोनों पक्षों ने सदर थाने में एक दूसरे के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया था, लेकिन बुधवार सुबह इसी विवाद को लेकर दोनों पक्षों के लोग एक बार फिर से आमने-सामने आ गए। इस विवाद में बहादुर पक्ष का एक व्यक्ति ट्रैक्टर लेकर विवादित जमीन पर पहुंच गया। मौके पर अतर सिंह पक्ष के भी लोग भी वहां पहुंच गए। विवाद बढ़ा तो अतर सिंह पक्ष का युवक निरपत ट्रैक्टर को रुकवाने के लिए जमीन पर लेट गया। लेकिन बेरहम ट्रैक्टर चालक आरोपी युवक ने निरपत पर ही ट्रैक्टर चढ़ा दिया। 

दम तोड़ने तक ट्रैक्टर से कुचला
इसके बाद आरोपी बार-बार युवक पर ट्रैक्टर चढ़ाता रहा। ऐसा उसने तब तक किया जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। इस घटना का पूरा वीडियो सामने आया है, जिसमें आरोपी ट्रैक्टर चालक युवक पर ट्रैक्टर चढ़ाता हुआ नजर आ रहा है। साथ ही निरपत के परिजन उसे बचाने की भी पूरी कोशिश करते दिख रहे हैं। वीडियो में एक वृद्ध शख्स बार-बार ट्रैक्टर के आगे आकर निरपत को खींचने की कोशिश करता है लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं हो पाता है।

हत्या के बाद आरोपी फरार
वहीं इस मामले पर सदर थाना के एसएचओ जयप्रकाश परमार ने बताया कि अड्डा गांव के बहादुर गुर्जर और अतर सिंह गुर्जर पक्षों के बीच पिछले लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसी विवाद को लेकर बुधवार सुबह करीब 8 बजे दोनों पक्ष फिर से आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला करने के साथ ही पथराव कर दिया। झगड़े के दौरान 35 साल के निरपत गुर्जर जमीन पर गिर गए और तभी बहादुर पक्ष के एक शख्स ने उसके ऊपर बार-बार ट्रैक्टर चढ़ाया जिसके बाद उसने दम तोड़ दिया। कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है और आरोपी फिलहाल फरार है।

ये भी पढ़ें-

रावण दहन से पहले पुतले के नीचे हुआ सांडों का युद्ध, अखिलेश यादव ने शेयर किया VIDEO

देवर-भाभी, चाचा-भतीजा, भाई और समधी... मध्य प्रदेश चुनाव में इन सीटों पर एक दूसरे के खिलाफ लड़ेंगे 'रिश्ते'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement