Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: 'औलाद लूली-लंगड़ी होगी, हराम का कमाते हो, एक्सीडेंट में मारे जाओगे...', डॉक्टर पर भड़के BJP विधायक

भाजपा विधायक लादूलाल पितलिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में गंगापुर के एक अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में भगवान की तस्वीर हटाने को लेकर डॉक्टर को खरी-खोटी सुना दी।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: December 27, 2023 17:36 IST
Bhilwara BJP MLA Ladu Lal Pitalia- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भाजपा विधायक लादूलाल पितलिया

भीलवाड़ा: राजस्थान सरकार के गठन के साथ ही नव निर्वाचित भाजपा विधायकों का बड़बोलापन फिलहाल रुकता नजर नहीं आ रहा है। जहां हाल ही में शाहपुरा से विधायक लालाराम बैरवा ने अतिक्रमण हटाने को लेकर एसडीएम से दुर्व्यवहार किया था उसका आरएएस एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा था। एसडीएम के समाज के लोगों के साथ ही गोविंद सिंह डोटासरा ने भी सरकार पर जवाबी हमला बोला। वहीं, आज भीलवाड़ा के सहाडा से भाजपा विधायक लादूलाल पितलिया का अस्पताल के निरीक्षण के दौरान डॉक्टर के साथ दुर्व्यवहार करने का वीडियो सामने आया है।

भगवान की तस्वीर को लेकर डॉक्टर को सुनाई खरी-खोटी

विधायक लादूलाल पितलिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में गंगापुर के जय अंबेश गुरु सेटेलाइट अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान पितलिया अस्पताल में भगवान की तस्वीर हटाने को लेकर डॉक्टर पर भड़क गए। यहां कार्यकर्ताओं ने शिकायत की कि प्रभारी डॉ. राजेंद्र मौर्या के चैम्बर से भगवान की तस्वीरों को हटा दिया गया है। इस पर विधायक ने कहा कि ये दुकानदारी यहां मत चलाओ, किसी और जगह चलाना। एक महीना पहले पेंट हुआ था। अब तक भगवान की तस्वीरें दोबारा नहीं लगाई गई है। किसी का दिमाग नहीं चला क्या। आप इतने समझदार आदमी हो, सनातन धर्म को नहीं मानते हो। मेरे आने से पहले तस्वीर क्यों नहीं लगी। आज अगर मैं यहां नहीं आया होता तो क्या तस्वीर नहीं लगाते क्या?

डॉक्टर से बोले- हराम का कमा-कमा के क्या करोगे?

विधायक यहीं नहीं रुके। उन्होंने वहां मौजूद अस्पताल प्रभारी डॉक्टर राजेंद्र मौर्य को सफाई व्यवस्था सही नहीं होने पर कड़ी फटकार लगाई और मरीजों से अस्पताल से बाहर जांचे करवाने के साथ ही दवाइया मंगावने में कमीशनखोरी को लेकर कड़ी नाराजगी प्रकट की। विधायक ने अस्पताल में प्रसव करवाने में पैसा वसूली के भी आरोप लगाए। विधायक लादूलाल ने डॉक्टर्स को कहा, ''आप लोग ईमानदारी से काम नहीं कर रहे हो, सबकी शिकायतें आ रही है। अस्पताल में जो भी मरीज आते हैं, उनको बाहर से दवाइयां लानी पड़ती है, जांचें बाहर से करवानी पड़ती है। शर्म करो। गरीब के साथ धोखा करते हो। हराम का कमा-कमा के क्या करोगे? आप लोगो के प्लास्टिक के कीड़े पड़ेंगे, औलाद लूली लंगड़ी हो जाएगी, एक्सीडेंट में मारे जाओगे, भगवान से डरो।''

हतप्रभ रह गए सभी चिकित्साकर्मी

विधायक ने डॉक्टर्स के कमीशनखोरी को लेकर एक मरीज का एक्स रे भी दिखाया जो कि निजी लेबोरेट्री पर करवाया गया था। विधायक पितलिया के इस अंदाज को देखकर वहां मौजूद सभी चिकित्साकर्मी हतप्रभ रह गए। विधायक द्वारा किए गए औचक निरीक्षण की राजनीतिक गलियारों सहित इलाके में चर्चा हो रही है।

(रिपोर्ट- सोमदत्त त्रिपाठी)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement