Friday, May 03, 2024
Advertisement

राजेंद्र गुढ़ा की लाल डायरी में आखिर क्या है...सतीश पूनिया ने पूछा- सरकार क्यों घबरा रही है?

सतीश पूनिया ने पूछा कि कांग्रेस सरकार लाल डायरी को लेकर चिंतित क्यों है। उन्होंने कहा कि न सिर्फ राजस्थान बल्कि पूरे देश में इस बात को लेकर उत्सुकता है कि उस लाल डायरी में क्या है?

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: July 25, 2023 13:13 IST
राजस्थान की राजनीति में लाल डायरी को लेकर घमासान- India TV Hindi
Image Source : PTI राजस्थान की राजनीति में लाल डायरी को लेकर घमासान

राजस्थान में इस समय लाल डायरी चर्चा का अहम विषय बनी हुई है। इस बीच, राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सोमवार को सवाल किया कि कांग्रेस सरकार लाल डायरी को लेकर चिंतित क्यों है। उन्होंने कहा कि न सिर्फ राजस्थान बल्कि पूरे देश में इस बात को लेकर उत्सुकता है कि उस लाल डायरी में क्या है और इसका खुलासा होना चाहिए। 

"लाल डायरी में क्या है?" 

उन्होंने विधानसभा भवन में संवाददाताओं से बातचीत में कहा, "देश की जनता जानना चाहती है कि लाल डायरी में क्या है और सरकार क्यों घबरा रही है।" बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस सरकार किसानों की कर्ज माफी का वादा तोड़ने की दोषी है और कांग्रेस शासन में भ्रष्टाचार व बेरोजगारी चरम पर है। उन्होंने कहा कि राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़े हैं और राज्य के लोगों ने पांच साल तक कांग्रेस सरकार के 'कुशासन' को झेला है। 

"लाल डायरी छीन ली गई"

बता दें कि राजस्थान कैबिनेट से बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा सोमवार को सदन में एक लाल डायरी विधानसभा अध्यक्ष को पेश करना चाहते थे। इस दौरान सदन में अभूतपूर्व हंगामा देखने को मिला। गुढ़ा ने बाद में विधानसभा के बाहर संवाददाताओं से कहा कि लाल डायरी में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार के वित्तीय लेनदेन का विवरण है। उन्होंने कहा कि मुझसे वो लाल डायरी छीन ली गई, जिसमें बहुत से काले सच छिपे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement