Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Video: राजस्थान में बोलेरो चला रहे ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, कई लोगों को कुचला

डेगाना शहर में विश्वकर्मा भगवान की रैली निकाली जा रही थी। इस दौरान सुबह 11 बजे शहर के करवा गली के पास एक बोलेरो गाड़ी पीछे से आई और रैली में चल रहे लोगों को रौंदते हुए चली गई।

Mangal Yadav Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: February 22, 2024 14:55 IST
बोलेरो चला रहे ड्राइवर को आया हार्ट अटैक- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बोलेरो चला रहे ड्राइवर को आया हार्ट अटैक

राजस्थान के नागौर में उस समय बड़ा हादसा हो गया जब बोलेरो चला रहे ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया। चलती गाड़ी में हार्ट अटैक आने से ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया और बोलेरो पांच लोगों को रौंदते हुए चली गई। हादसे में पांच लोग घायल हो गए जिनमें से तीन की हालत नाजुक है। बोलेरो ड्राइवर की इलाज के दौरान मौत हो गई।

ड्राइवर की इलाज के दौरान मौत

मिली जानकारी के अनुसार, जांगिड़ समाज के लोगों द्वारा डेगाना शहर में विश्वकर्मा भगवान की रैली निकाली जा रही थी। इस दौरान सुबह 11 बजे शहर के करवा गली के पास एक बोलेरो गाड़ी पीछे से आई और रैली में चल रहे लोगों को रौंदते हुए चली गई। हादसे में पांच लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को प्राथमिक उपचार देकर तुरंत अजमेर रेफर किया गया है। इसके साथ ही बोलेरो ड्राइवर को भी अजमेर रेफर किया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।  

विचलित कर देगा ये वीडियो

घायलों का चल रहा इलाज

हादसे में घायल लोगों का इलाज चल रहा है। कुछ लोगों को हल्की चोंटे भी आई हैं। फिलहाल ड्राइवर की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि हार्ट अटैक आते ही ड्राइवर गाड़ी को संभाल नहीं पाया और इतना बड़ा हादसा हो गया।

इससे पहले भी हो चुके हैं इस तरह के हादसे

अभी हाल में ही हरियाणा रोडवेज की बस चालक को इसी तरह हार्ट अटैक आ गया था। चलती बस में हार्ट अटैक आने से सवारियों की जान खतरे में पड़ गई थी हालांकि परिचालक ने बस को संभाला और यात्रियों की जान बची। इससे पहले यूपी में रोडवेज बस ड्राइवर को भी हार्ट अटैक आ गया था। पिछले कुछ समय से इस तरह के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। 

रिपोर्ट- सुशील दिवाकर, नागौर

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement