1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. राजस्थान
  4. दर्दनाक हादसा, हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आने से बस में फैला करंट, लगी आग

दर्दनाक हादसा, हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आने से बस में फैला करंट, लगी आग

स्थानीय लोगों ने बताया कि बस का कंडक्टर बस की छत पर चढ़कर एक डंडे की मदद से बिजली के तार को ऊपर उठा कर बस को निकालने की कोशिश की कर रहा था, इसी दौरान डंडे से बिजली का तार झटक कर कंडक्टर के गले में अटक गया। जिससे कंडक्टर और बस में करंट दौड़ गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 17, 2021 8:18 IST
 bus catches fire after coming in contact with electric wire in Maheshpur Jalore  दर्दनाक हादसा, हाई- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दर्दनाक हादसा, हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आने से बस में फैला करंट, लगी आग

जयपुर. राजस्थान से एक दर्दनाक खबर हैं। राजस्थान के जालौर जिले में एक बस बिजली की तार की चपेट में आ गई और करंट लगने के बाद बस में आग लग गई। बस में करंट और आग से 6 लोगों की मौत हो गई। ये बस बाड़मेर से ब्यावर जा रही थी, हादसा राजस्थान के जालौर जिले में में हुआ है। प्राप्त सूचना के अनुसार, जालौर जिले के महेशपुरा गांव में यात्रियों से भरी हुई एक बस रास्ता भटक गई और गांव में पहुंच गई, वहां रास्ते में बिजली के तार झूलते देख ड्राइवर ने बस रोक दी।

पढ़ें- Coronavirus Vaccination शुरू होने से पहले जब पीएम मोदी हो गए भावुक

पढ़ें- Coronavirus Vaccination: कांग्रेस पार्टी के नेता मनीष तिवारी ने उठाए ये सवाल

स्थानीय लोगों ने बताया कि बस का कंडक्टर बस की छत पर चढ़कर एक डंडे की मदद से बिजली के तार को ऊपर उठा कर बस को निकालने की कोशिश की कर रहा था, इसी दौरान डंडे से बिजली का तार झटक कर कंडक्टर के गले में अटक गया। जिससे कंडक्टर और बस में करंट दौड़ गया। कंटक्टर मौके पर ही झुलस गया। जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त बस में मौजूद अन्य यात्रियों को भी करंट लगा। लोगों ने बताया कि करंट फैलने के बाद बस में अचानक आग में लग गई, जिसमें यात्री झुलस गए। स्थानीय पुलिस ने  बस कंडक्टर और ड्राइवर समेत 6 लोगों की मौत की पुष्टि कर दी है जबकि बस में सवार दूसरे यात्रियों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

पढ़ें- अफवाहों पर ध्यान न दें, विशेषज्ञों ने टीकों को सुरक्षित करार दिया है: केजरीवाल

पढ़ें- अमेरिका ने पाकिस्तान को दिया झटका!

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। दर्दनाक हादसा, हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आने से बस में फैला करंट, लगी आग News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन
Write a comment