Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

महंगाई के खिलाफ रविवार को जयपुर में कांग्रेस की महारैली, राहुल और प्रियंका करेंगे संबोधित

एक राष्ट्रीय रैली है, जिसमें अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी शामिल होंगे। हालांकि, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी इस रैली में आएंगी या नहीं, यह अभी स्पष्ट नहीं है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 11, 2021 15:07 IST
महंगाई के खिलाफ रविवार को जयपुर में कांग्रेस की महारैली, राहुल और प्रियंका करेंगे संबोधित- India TV Hindi
Image Source : FILE महंगाई के खिलाफ रविवार को जयपुर में कांग्रेस की महारैली, राहुल और प्रियंका करेंगे संबोधित

Highlights

  • रैली कोविड-19 संबंधी सभी नियमों का पालन करते हुए होगी-कांग्रेस
  • रैली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी आएंगी या नहीं, यह स्पष्ट नहीं-कांग्रेस

जयपुर: कांग्रेस देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ रविवार को जयपुर में रैली करेगी जिसे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाद्रा भी संबोधित करेंगे। रैली में देश भर से पार्टी कार्यकर्ता और अन्य प्रमुख नेता भाग लेंगे। कांग्रेस महासचिव एवं राजस्थान के प्रभारी अजय माकन ने शनिवार को यहां संवाददाताओं को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी रविवार को यहां महंगाई के खिलाफ प्रस्तावित रैली में हिस्सा लेंगे। 

उन्होंने कहा कि यह एक राष्ट्रीय रैली है, जिसमें अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी शामिल होंगे। हालांकि, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी इस रैली में आएंगी या नहीं, यह अभी स्पष्ट नहीं है। इस अवसर पर कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने देश में बढ़ती महंगाई के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार की नीतियों और फैसलों पर निशाना साधा। 

सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार का हर फैसला जनविरोधी है और विशेष रूप से नोटबंदी के फैसले के बाद आर्थिक गतिविधियां पटरी से उतर गईं। रैली के लिए सरकारी तंत्र के इस्तेमाल के आरोपों पर सुरजेवाला ने कहा, “जब प्रधानमंत्री मोदी उत्तर प्रदेश का दौरा करते हैं और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ रैली करते हैं तो अधिकारियों के माध्यम से संसाधनों की व्यवस्था की जाती है लेकिन जब कांग्रेस अपने खर्च पर भी रैली करती है तो भाजपा आरोप लगाती है।” 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि रैली कोविड-19 संबंधी सभी नियमों का पालन करते हुए होगी। उन्होंने कहा कि कुर्सियों की व्यवस्था की गई है, मास्क उपलब्ध कराए जाएंगे और भाग लेने वालों की थर्मल स्कैनिंग होगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement