Friday, April 19, 2024
Advertisement

राजस्थान: शादी का विरोध होने पर प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर दी जान

राजस्थान के बूंदी जिले में एक प्रेमी जोड़े ने जातिगत कारणों की वजह से अपनी शादी के विरोध से परेशान होकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: October 11, 2021 8:41 IST
राजस्थान: शादी का...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE राजस्थान: शादी का विरोध होने पर प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर दी जान

कोटा (राजस्थान): राजस्थान के बूंदी जिले में एक प्रेमी जोड़े ने जातिगत कारणों की वजह से अपनी शादी के विरोध से परेशान होकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। यह घटना यहां के हिंडोली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इलाके में शनिवार रात को हुई। पुलिस के मुताबिक, देवराज मीणा (24) और प्रियंका मीणा (20) के शव एक पेड़ से लटके मिले थे। महिला का शव पेड़ के नीचे एक कुएं से बरामद किया गया था, संभवत: पेड़ की शाखा के टूटने के कारण शव कुंए के पास मिला।

हिंडोली थाने के प्रभारी मुकेश मीणा ने कहा कि दोनों ने इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उनके परिवारों ने उन्हें एक-दूसरे से शादी करने की अनुमति नहीं दी थी। शवों का पोस्टमार्टम करने के बाद उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

इस बीच, एक अलग घटना में कोटा के शिवपुरा के 30 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी शादीशुदा जिंदगी में परेशानी को लेकर शनिवार को खुदकुशी कर ली।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement