Thursday, May 02, 2024
Advertisement

नशे में पति करता था परेशान, 5वीं पत्नी ने दी खौफनाक मौत, प्राइवेट पार्ट काटकर सड़क पर फेंका

एक शख्स ने पांच-पांच शादियां की थीं। नशे में वह पत्नियों से मारपीट करता था जिससे परेशान होकर पांचवीं पत्नी ने उसे ऐसी मौत दी जिसे सुनकर रूह कांप जाएगी।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: March 03, 2023 22:02 IST
brutal murder in madhya pradesh- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मध्य प्रदेश में खौफनाक वारदात

मध्य प्रदेश: एक शख्स ने पांच-पांच शादियां कीं लेकिन नशे में धुत्त होकर वह पत्नियों से इतनी मारपीट करता था कि उसकी चार पत्नियां उसे छोड़कर भाग गई थीं। साथ रह रही पांचवीं पत्नी भी किसी तरह से उसे झेल रही थी। लेकिन एक रात उसने नशे में पत्नी को इतना मारा कि गुस्से में पत्नी ने उसकी कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट काटकर सड़क पर फेंक दिया। फिर, पति की डेडबॉरी को भी कपड़े में लपेटकर फेंक दिया। इतना ही नहीं सबूत मिटाने के लिए उसने चप्पल और कपड़े भी जला दिया।

घटना मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले की है, जहां एक महिला ने कुल्हाड़ी से अपने पति का गुप्तांग काटकर हत्या कर दी। मृतक का नाम बीरेंद्र गुर्जर है और उसकी हत्या करने वाली महिला उसकी पांचवीं पत्नी है औऱ उसका नाम कंचन गुर्जर है। शख्स की पहले भी चार शादियां हो चुकीं थीं लेकिन पत्नियां उसे छोड़कर चली गई थीं। वह पत्नियों को को मारता-पीटता था जिसकी वजह से पत्नियां उसके साथ नहीं रहती थीं।  

सिंगरौली के थाना प्रभारी अरुण पांडेय ने बताया कि कंचन गुर्जर ने थाने में तहरीर देकर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया। लेकिन पुलिस ने जब पूछताछ की तो पता चला कि उसने खुद ही हत्या की थी।  घटना का खुलासा करते हुए कंचन गुर्जर ने पुलिस को बताया कि उसका पति रोज नशा करता था और  शराब के नशे में वह उसे मारता था। 

कंचन ने बताया कि उसने 21 फरवरी की रात अपने पति के खाने में नींद की 20 गोलियां मिला दी थीं और जब वह सो गया तो उसने कुल्हाड़ी से पति को काट डाला और फिर  धारदार हथियार से उसका गुप्तांग काटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद कंचन ने अपने पति के शव को कपड़े में लपेट कर सड़क के किनारे फेंक दिया और सबूत मिटाने के लिए पति के कपड़े और चप्पल भी जला दिए थे। पुलिस ने कंचन गुर्जर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:

Umesh Pal Murder: अतीक अहमद के बेटे की जमानत याचिका खारिज, कोर्ट ने कहा- वह माफिया बनने की राह पर

एमपी में AAP का 'ऐलान ए जंग', 14 मार्च को भोपाल में चुनावी सियासत का आगाज़; केजरीवाल और मान की रैली

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement