Thursday, May 02, 2024
Advertisement

घूरकर देखने पर मचा बवाल, तलवारों से किया गया हमला, इलाके में भारी फोर्स तैनात

इस घटना में तीन लोग घायल हो गए हैं। मामले की सूचना पाकर मौके पर भारी पुलिस बल पहुंची फिर मामले को शांत कराया। बता दें कि घटनास्थल पर डीएसपी स्तर के अधिकारी भी पहुंचे थे।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Avinash Rai Updated on: July 20, 2023 10:08 IST
Fight between two groups in Rajasthan Udaipur police found control over the situation- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV उदयपुर में घूरकर देखने की बात पर विवाद

राजस्थान के उदयपुर जिले में दो गुटों के बीच तलवारबाजी का मामला प्रकाश में आया है। अंबामाता थाना क्षेत्र के तहत बुधवार की रात आपसी कहासुनी के बाद मामला इतना बिगड़ गया कि दोनों गुट आपस में भिड़ गए। इसके बाद दोनों गुटों ने एक दूसरे पर तलवार से हमला कर दिया। इस घटना में तीन लोग घायल हो गए हैं। मामले की सूचना पाकर मौके पर भारी पुलिस बल पहुंची फिर मामले को शांत कराया। बता दें कि घटनास्थल पर डीएसपी स्तर के अधिकारी भी पहुंचे थे।

घूरकर देखने की बात पर बवाल

इसके बाद देर रात जिला पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण भी घटनास्थल पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। पुलिस के मुताबिक बुधवार की देर रात वाल्मिकी समाज और मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग गांधीनगर में आमने-सामने खड़े थे। इस दौरान दोनों समुदाय के युवक एक दूसरे को देख रहे थे। इसी दौरान घूरकर देखने की बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद जब आसपास के लोगों ने समझाया तो दोनों पक्ष वहां से चले गए। लेकिन अगले कुछ ही देर में विवाद फिर से शुरू हो गया और दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। 

तलवारबाजी में शख्स हुआ घायल

इस दौरान तलवारों से हुए हमले में मुख्तियार, उनका बेटा शाहनवाज और गांधी नगर निवासी बाबू पुत्र रामलाल गंभीर रूप घायल हो गए हैं। हंगामे की सूचना पाकर घटनास्थल पर थानाधिकारी रविन्द्र चारण पहुंचे। इस दौरान उन्होंने दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया लेकिन मामला बिगड़ता देख आला अधिकारियों को मामले की सूचना दी गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर एएसपी मंजीत सिंह, डीएसपी राजेंद्र जैन भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। इसके बाद अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कई गई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement