Monday, May 13, 2024
Advertisement

मैं भगवान शंकर के पास से आया हूं...कहकर शख्स ने वृद्धा की पीट-पीटकर हत्या कर दी-देखें वीडियो

उदयपुर के तरपाल गांव में खेत में पशु चरा रही एक वृद्धा की एक शख्स ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्यारे ने वृद्धा से कहा मैं भगवान शंकर के पास से आया हूं। वीडियो देखकर कलेजा कांप उठेगा-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: August 08, 2023 12:52 IST
rajasthan crime news- India TV Hindi
राजस्थान में वृद्धा की पीट-पीटकर हत्या

उदयपुर: जिले के सायरा थाना क्षेत्र के तरपाल गांव में एक हैरतअंगेज घटना सामने आई है। सोमवार की देर शाम गांव की वृद्ध महिला कालीबाई की पालतू पशुओं को चराते समय अचनाक मौत हो गई। परिजनों को लगा कि उसकी ऐसे ही मौत हो गई होगी लेकिन उसकी मौत की पीछे की वजह जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। मौत की घटना का पता चलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक महिला के शव को सायरा हॉस्टल की मोर्चरी में रखवाया था। परिजनों को मंगलवार की सुबह मौत की जांच की रिपोर्ट देने की बात कही गई थी।

वायरल वीडियो से मची सनसनी

इससे पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसे देखकर वृद्धा के परिजन और पुलिस भी सकते में है। इस वीडियो वायरल से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।  वायरल वीडियो में गांव का एक शख्स, प्रताप सिंह राजपूत देखा जा रहा है जो महादेव जी मंदिर के समीप आदिवासी वृद्ध महिला काली बाई की बेरहमी से पिटाई कर रहा है। काली बाई मारपीट नहीं करने की गुहार लगा रही है लेकिन प्रताप सिंह कभी उसके बाल खींच रहा है तो कभी उसकी छाती पर घूंसा मार रहा है।

वायरल वीडियो में प्रताप सिंह कभी तो उसे लात मार रहा है तो कभी उसके पैरों पर खड़ा होकर उसके मुंह पर छाता से मारता नजर आ रहा है। वहीं घटनास्थल में उसके पास खड़ा एक बच्चा भी लगातार प्रताप सिंह से मारपीट नहीं करने की बात कह रहा है कि मत मारो वह मर जाएगी।

देखें वीडियो

मारपीट का पूरा वीडियो देखने पर ऐसा लग रहा है कि प्रताप सिंह काली बाई पर गंभीर आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई कर रहा है और कह रहा है कि मुझे भोलेनाथ ने भेजा है। इस दौरान पिटाई से महिला की मौके पर ही मौत हो गई और प्रताप सिंह मौके से फरार हो गया।

परिजनों ने बताया कि महिला की लाश मिलने पर उन्हें शंका हुई थी कि महिला पशुओं को चराते समय गिर गई होगी या किसी जानवर ने उसपर हमला कर दिया होगा। इसे देखते हुए पुलिस ने शव को सायरा हॉस्पिटल की मोर्चारी  में रखवाया था। लेकिन देर रात वीडियो वायरल हुआ तो ग्रामीणों ने सायरा पुलिस को सूचना दी। वहीं परिजनों की रिपोर्ट पर सायरा पुलिस ने एससी एसटी  व  302 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और प्रताप सिंह की तलाश भी शुरू कर दी है। 

ये भी पढ़ें: 

ज्ञानवापी ASI सर्वे का 5वां दिन, आज खुल सकता है तहखाना, सामने आएंगे राज?

'मैं 73 साल का हूं और अब जाने ही वाला हूं..': बिहार के CM नीतीश कुमार ने ऐसा क्यों कहा?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement