Sunday, April 28, 2024
Advertisement

इंडिया टीवी चुनाव मंच: राजस्थान की जनता कांग्रेस से परेशान, इस बार बीजेपी को मिलेगा भारी बहुमत- प्रल्हाद जोशी

केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी ने कहा कि राजस्थान की जनता बेहद ही बुद्धिमान है। उन्हें पता है कि ये लोग पूरे समय लड़ते रहे हैं और आगे भी यही हालात रहने वाले हैं। इसलिए जनता बीजेपी को बहुमत देने वाली है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: November 16, 2023 17:47 IST
इंडिया टीवी चुनाव मंच: प्रल्हाद जोशी - India TV Hindi
Image Source : SCREENSHOT इंडिया टीवी चुनाव मंच: प्रल्हाद जोशी

Chunav Manch: राजस्थान में चुनाव को लेकर जबरदस्त माहौल बना हुआ है। इसी बीच इंडिया टीवी के कार्यक्रम चुनाव मंच पर केंद्रीय मंत्री और राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के चुनावी प्रभारी प्रल्हाद जोशी ने कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस से परेशान हो चुकी है। इनकी आपसी लड़ाई ने प्रदेश को नुकसान पहुंचाया है। अत: अब जनता ने फैसला कर लिया है कि यहां फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार वापस लानी है, जिससे यहां भी डबल इंजन की सरकार बने और विकास की रुकी हुई नदी दोबारा बह सके।

'कांग्रेस सरकार रिपीट नहीं बल्कि डिलीट होगी'

प्रल्हाद जोशी ने कहा कि यहां की कांग्रेस सरकार पूरे पांच साल केवल और केवल लड़ती रही है। कभी सचिन पायलट अपने विमान लेकर अलग उड़ चले तो कभी इनके विधायक अलग रास्ता लेकर उड़ चले। हालांकि हर बार इनके विमान क्रैश हो गए। प्रल्हाद जोशी ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार रिपीट नहीं बल्कि डिलीट होगी। इसके साथ जोशी ने गहलोत सरकार की तमाम योजनाओं पर सवाल उठाते हुए कहा कि ये केवल योजनाओं का प्रचार करते हैं, लेकिन इसकी हकीकत कुछ और ही है।

इनके नेताओं को अपनी हार के बारे में मालूम है- प्रल्हाद जोशी 

प्रल्हाद जोशी ने कहा कि अगर इनकी सरकार रिपीट हो रही होती तो ये अपने सिटिंग मुख्यमंत्री को दोबारा सीएम पद का चेहरा क्यों नहीं घोषित कर रहे हैं? इन्हें पता है कि इनकी हालात पतली है और वापस नहीं आ रहे हैं। ये केवल और केवल चुनाव में जीवित दिखने के लिए ड्रामा कर रहे हैं। राहुल गांधी को भी पता है कि यहां उनकी पार्टी हार रही है, इसलिए इनके बड़े नेता यहां प्रचार के लिए नहीं आ रहे हैं।

इनकी ना नीयत ठीक और नीति- प्रल्हाद जोशी 

प्रल्हाद जोशी ने कहा कि राजस्थान की सरकार तुष्टिकरण की नीति अपनाती है। जाति और धर्म देखकर काम किए जाते हैं। मंदिरों पर बुलडोजर चलाया जाता है। संतों की हत्याएं होती हैं। इनके नेता राहुल गांधी मुस्लिम लीग जैसी पार्टी को सेक्यूलर बताते हैं। बीजेपी नेता ने कहा कि इनकी ना नीति ठीक है और ना ही नीयत ठीक है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement