Thursday, April 25, 2024
Advertisement

राजस्थान में एक और बुजुर्ग महिला की मौत, जयपुर के हॉटस्‍पॉट रामगंज इलाके से है ये पहली मृत्‍यु

जयपुर के रामगंज इलाके में कोरोना वायरस संक्रमण से यह पहली और शहर में दूसरी मौत है। इससे पहले पांच अप्रैल को गलता घाट के एक व्यक्ति की मौत हो गई थी।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: April 10, 2020 10:02 IST
 65 year old woman from Ramganj in Jaipur died for covid-19- India TV Hindi
 65 year old woman from Ramganj in Jaipur died for covid-19

जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस से संक्रमित 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि एसएमएस अस्पताल में भर्ती महिला की गुरुवार  शाम मौत हो गई। उन्होंने बताया कि यह महिला उसी रामगंज इलाके की रहने वाली थी, जहां जयपुर शहर में कोरोना वायरस संक्रमण के सबसे अधिक मामले आए हैं।

इस इलाके में बीते कई दिनों से बेमियादी कर्फ्यू लगा है। एक अधिकारी ने बताया कि जयपुर के रामगंज से 65 साल की एक महिला को बुधवार को एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उन्हें निमोनिया के साथ साथ उच्च रक्तचाप की शिकायत थी। वह कोरोना संक्रमित थीं और उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था। उनकी गुरुवार  को मौत हो गई।

जयपुर के रामगंज इलाके में कोरोना वायरस संक्रमण से यह पहली और शहर में दूसरी मौत है। इससे पहले पांच अप्रैल को गलता घाट के एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इसके साथ ही राज्य में इस संक्रमण के कारण मरने वालों की संख्या आठ हो गई है। राज्य में गुरुवार देर रात तक कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 463 मामले सामने आए, जिनमें से 168 मामले जयपुर में थे। इनमें भी ज्यादातर मामले रामगंज इलाके से हैं।

इस बीच राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के 26 नए मामले सामने आए हैं। इससे राज्य में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 489 हो गई है। अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित कुमार सिंह ने बताया कि नएमामलों में से 12 बांसवाड़ा में, आठ पोकरण जैसलमेर में और तीन झालावाड़ में सामने आए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Jaipur News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement