Jaipur news: जयपुर में रुपयों के विवाद में महिला को जिंदा जलाया, छटपटाती रही पीड़िता, देखते रहे रिश्तेदार!

Jaipur news: पुलिस अधीक्षक (जयपुर-ग्रामीण) मनीष अग्रवाल ने बताया कि घटना 10 अगस्त को रायसर थाना क्षेत्र की है जहां पैसों के विवाद को लेकर महिला अनीता के र‍िश्‍तेदारों ने उसे आग लगा दी थी। इलाज के दौरान बीती रात महिला की मौत हो गई।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: August 17, 2022 13:18 IST
Representative image- India TV Hindi News
Image Source : FILE PHOTO Representative image

Highlights

  • जयपुर में महिला को जिंदा जलाया!
  • रुपयों के विवाद रिश्तेदार बने हैवान!
  • छटपटाकर महिला ने तोड़ा दम

Jaipur news: जयपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जी हां, यहां रुपयों के विवाद में रिश्तेदारों ने महिला को जिंदा जला दिया। आग से झुलसने के बाद सवाई मान सिंह (एसएमएस) अस्पताल में भर्ती करायी गई 35 वर्षीय महिला की मंगलवार रात मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक उसके कुछ रिश्तेदारों ने कथित तौर पर ज्वलनशील पदार्थ डाल कर उसे जला दिया था। पुलिस अधीक्षक (जयपुर-ग्रामीण) मनीष अग्रवाल ने बताया कि घटना 10 अगस्त को रायसर थाना क्षेत्र की है जहां पैसों के विवाद को लेकर महिला अनीता के र‍िश्‍तेदारों ने उसे आग लगा दी थी।

अभी तक नहीं हुई आरोपियों की गिरफ्तारी

उन्होंने बताया कि मामले की जांच चल रही है और इलाज के दौरान बीती रात महिला की मौत हो गई। अत‍िर‍िक्‍त पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र यादव ने बताया कि बयान के आधार पर उसके रिश्‍तेदारों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। उन्‍होंने कहा, “10 अगस्त को आरोपियों ने महिला पर ज्वलनशील पदार्थ डाला और आग लगा दी। आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास के लिए मामला दर्ज किया गया था। आरोपी, महिला के रिश्तेदार हैं और उसके घर के पास रहते हैं। कल रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई और हमें आज जानकारी मिली है।” उन्होंने कहा कि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

कड़ी कार्रवाई की मांग

बता दें, इन दिनों राजस्थान से दिल दहला देने वाली खबरे हीं सामने आ रही हैं। इन दिनों दलित छात्र का मौत मामला काफी चर्चा में है। इसको लेकर लगातार धरने-प्रर्दशन हो रहे हैं। विपक्ष सरकार पर आरोप लगा रहा है। मंगलवार को भीम आर्मी नेता पानी की टंकी पर चढ़ गये थे। वहीं बीजेपी के नेताओं ने स्कूल को बंद कराने और मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को जालौर के उस निजी स्कूल संचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जहां एक अध्यापक ने दलित बच्चे को पीने के बर्तन को छूने के कारण कथित तौर पर पीटा था, जिससे शनिवार को बच्चे की मौत हो गई। 

navratri-2022