Sunday, April 28, 2024
Advertisement

जोधपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी करण सिंह बोले, 'उम्मीदवार बनते ही कलेक्टर खुद उठाने लगे फोन, सोचिए अगर...'

करण सिंह उचियारड़ा ने कहा कि पहले जब हम फोन करते थे, तब कलेक्टर के पीए फोन उठाते थे, लेकिन अब खुद कलेक्टर फोन उठाते हैं और सर-सर करके बात करते हैं। अभी तो सिर्फ टिकट मिला है, आधा करंट आ गया। अगर आप लोगों ने मुझे वोट किया और मैं सांसद बन गया तो सोचो क्या होगा।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: March 21, 2024 22:33 IST
Rajasthan, Congress- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK जोधपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी करण सिंह

जोधपुर: लोकसभा चुनावों का ऐलान हो चुका है। राजनैतिक दलों और उम्मीदवारों ने चुअवों की तैयारियां शुरू कर दी हैं। कार्यकर्ताओं ने गांव-गांव, गली-गली जाना शुरू कर दिया है। प्रदेश में शुरुआती चरणों में लोकसभा चुनाव होने हैं। इस क्रम में राजनैतिक हलचल तेज हो चुकी है। इसी बीच जोधपुर से जोधपुर से कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा ने कहा कि पहले कलेक्टर के पीए फोन उठाते थे। अब टिकट मिलने के बाद कलेक्टर खुद फोन उठाने लगे हैं।

अभी तो केवल टिकट ही मिला है- करण सिंह

उन्होंने कहा कि पहले जब हम फोन करते थे, तब कलेक्टर के पीए फोन उठाते थे, लेकिन अब खुद कलेक्टर फोन उठाते हैं और सर-सर करके बात करते हैं। अभी तो सिर्फ टिकट मिला है, आधा करंट आ गया। अगर आप लोगों ने मुझे वोट किया और मैं सांसद बन गया तो सोचो क्या होगा। दरअसल करण सिंह उचियारड़ा लोकसभा क्षेत्र में प्रचार कर रहे हैं। दो दिन पहले बालेसर गांव में राजपूत वोट बैंक को अपने पक्ष में करने के लिए चुनावी सभा की थी। इस दौरान लोगों ने वहां सरकारी सिस्टम को लेकर अपनी शिकायत की तब उन्होंने यह बयान दिया।  

गजेंद्र सिंह शेखावत पर भी बोला हमला

इसके साथ ही करण सिंह उचियारड़ा उचियारड़ा ने कहा, "मेरे पास बिजली का ट्रांसफॉर्मर है, लेकिन करंट आप लोग ही दे सकते हैं। अगर आप लोगों ने वोटों का करंट दे दिया तो मैं बता दूंगा कि काम कैसे होते हैं? हर तरफ प्रकाश कर दूंगा।” इसके साथ ही उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी और जोधपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर काम नहीं करने के आरोप लगाया। करण सिंह ने कहा कि शेखावत ने दस साल में कुछ नहीं किया। नीयत ठीक होती है तो सब काम होता है। 

करण सिंह ने कहा, "आज कल शेखावतजी कह रहे हैं कि यह चुनाव उनके व मेरे बीच नहीं हैं। चुनाव राष्ट्र को विकसित बनाने के लिए हैं, लेकिन मैं कहता हूं कि चुनाव तो मेरे और उनके ही बीच में है। वो बार बार मोदीजी का नाम लेते हैं, लेकिन मैं कहता हूं कि जनता के दूल्हा तो शेखावतजी है, उनके काम पर जनता वोट करेगी. उन्होंने जो करवाया है उस पर ही बात होगी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement