Friday, May 24, 2024
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: 'संविधान बदलने की बात इसलिए हो रही है क्यों कि वे जनता के...,' दौसा में बीजेपी पर बरसीं प्रियंका

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) पर तीखा हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 10 साल के शासन और झूठे वादों के बाद उनकी बातें अब हल्की लगने लग गई हैं।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: April 15, 2024 19:05 IST
दौसा में बीजेपी पर जमकर बरसीं प्रियंका गांधी- India TV Hindi
Image Source : FILE दौसा में बीजेपी पर जमकर बरसीं प्रियंका गांधी

लोकसभाव चुनाव के पहले चरण के मतदान में अब कुछ ही दिनों का फासला बचा है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां और रोड शो कर रहे हैं। इस बीच राजस्थान के बांदीकुई (दौसा) में एक जनसभा संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश में संविधान बदलने की बात इसलिए हो रही है क्योंकि वे (भाजपा के लोग) जनता के अधिकार छीनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र में पीएम नरेन्द्र मोदी के 10 साल के शासन और झूठे वादों के बाद उनकी बातें अब हल्की लगने लग गई हैं।

'...इसलिए मुझे उनकी बातें अब हल्की लगने लग गई हैं'

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के भाषण जिक्र करते हुए कहा कि "मोदी जी यहां आए, मैंने उनका भाषण सुना और सच्चाई यह है कि मुझे उनकी बातें अब हल्की लगने लग गई हैं। हो सकता है कि शुरू में उनकी इच्छा रही हो कि कुछ करेंगे लेकिन दस सालों में इतने सारे झूठे वादों के बाद, इतनी सारी बड़ी-बड़ी बातें करने के बाद भी आज देश में रोजगार नहीं है, आज महंगाई इतनी बढ़ रही है। वह वादों को पूरा नहीं कर पाए हैं। इसलिए मुझे लग रहा है कि उनकी बातें अब हल्की पड़ रही हैं।"

'जब हमारी सरकार आएगी तो हम संविधान को बदलेंगे'

कांग्रेस नेता ने कहा,"अलग अलग प्रदेशों में इनके कई सांसद, कई पार्टी सदस्य अब कहने लगे हैं कि जब हमारी सरकार आएगी तो हम संविधान को बदलेंगे। मंच पर मोदी जी संविधान की बातें करते हैं। कल आंबेडकर का जन्मदिवस था, उन्होंने उनके बारे में खूब बातें कीं, संविधान की बातें की लेकिन वह अपने लोगों से भी कहते हैं कि तुम जनता के बीच जाओ और बोलो कि हम संविधान को बदलेंगे।" 

'सत्ता को पूजना  हमारा धर्म कभी नहीं रहा'

कांग्रेस नेता ने कहा, "हमने सत्ता को कभी नहीं पूजा, यह हमारा धर्म कभी नहीं रहा।" जनसभा को आयोजन दौसा से कांग्रेस प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा के समर्थन में किया गया था। कांग्रेस नेता सचिन पायलट सहित कई नेताओं ने भी सभा को संबोधित किया। प्रियंका ने इससे पहले अलवर में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो किया।

इनपुट- पीटीआई

ये भी पढ़ें- UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कितनी है सैलरी? जानें 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement