Sunday, May 12, 2024
Advertisement

राजस्थान : अलवर में मंदिर के बाद अब गौशाला पर चला बुलडोजर, सियासत गरमाई

इससे पहले 300 साल पुराने मंदिर पर बुलडोजर चला था और अब गौशाला पर बुलडोजर चलाया गया है जिससे बीजेपी में काफी रोष है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 23, 2022 13:33 IST
 Bulldozer runs on cowshed - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV  Bulldozer runs on cowshed 

राजस्थान। अलवर में 300 साल पुराने मंदिर पर बुलडोजर चलाने का विवाद अभी थमा नहीं है और शनिवार को अलवर में गौशाला पर बुलडोजर चलाने की खबर है। अलवर में एक गौशाला को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया। इससे पहले 300 साल पुराने मंदिर पर बुलडोजर चला था और अब गौशाला पर बुलडोजर चलाया गया है जिससे बीजेपी में काफी रोष है। 

अलवर के सांसद महंत बालकनाथ ने जताया रोष

इस मामले पर महंत बालकनाथ ने इंडिया टीवी से चर्चा में बताया कि कल प्राचीन मंदिर तोड़ा गया और आज गौशाला का विध्वंस किया गया, यह गलत है। गौशाला तोड़ने से पहले यह हवाला दिया गया कि यह वन विभाग की जमीन है। इस पर सांसद महंत बालकनाथ ने कहा है कि वहां कौनसा पक्का निर्माण है। गौशाला ही तो बनी है। गौ सेवा ही तो की जा रही है, इसमें गलत क्या है।

उधर,  बीजेपी का आरोप है कि दौसा में बनने वाले हाईवे के रास्ते में आने वाले कई मंदिर तोड़ दिए गए लेकिन हाईवे के रास्ते में आने वाला मस्जिद नहीं तोड़ा गया। बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि अशोक गहलोत बाबर और औरंगजेब से भी ज्यादा बर्बर हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement