Sunday, May 05, 2024
Advertisement

कांग्रेस नेता की गाड़ी से टक्कर कार चालक को पड़ा भारी, खूब चले लात घूंसे..

इस दौरान पुलिस ने हाथ जोड़कर याचना भी की लेकिन इसका असर कार सवार पर नहीं पड़ा। बता दें कि सड़क पर गाड़ी से हुई टक्कर के बाद मारपीट व गाली गलौच कर रहा शख्स कांग्रेस पार्टी का एक नेता है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: March 14, 2023 10:03 IST
rajasthan alwar congress district president balbir chillar fight video after car accident- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कांग्रेस नेता की गाड़ी से टक्कर कार चालक को पड़ा भारी

राजस्थान के अलवर में एक कार एक्सीडेंट के बाद खूब लात घूंसे चले हैं। इस वाक्ये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। गाड़ी की हुई टक्कर के बाद कांग्रेस नेता द्वारा कार चालक को जमकर पीटा गया है। इस दौरान इस लड़ाई को छुड़ाने के लिए बीच में पुलिस आई लेकिन पुलिस की बात किसी ने न सुनी। इस दौरान पुलिस ने हाथ जोड़कर याचना भी की लेकिन इसका असर कांग्रेस नेता पर नहीं हुआ। बता दें कि सड़क पर गाड़ी से हुई टक्कर के बाद मारपीट व गाली गलौच कर रहा शख्स कांग्रेस पार्टी का एक नेता है।

पावर की सनक 

इस वीडियो में मारपीट व गाली गलौच करते दिख रहे शख्स अलवर जिले के कांग्रेस जिलाध्यक्ष हैं। कांग्रेस जिलाध्यक्ष बलबीर छिल्लर इस वीडियो में कार चालक की पिटाई करते दिख रहे हैं। साथ ही धक्का मुक्की भी करते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल कांग्रेस नेता अपनी गाड़ी से हुए एक मामूली टक्कर के बाद भड़क गए। इसके बाद उनकी गाड़ी को टक्कर मारने वाले चालक की उन्होंने पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने नेता जी को रोकने का भी प्रयास किया लेकिन उनपर पुलिस की इस गुजारिश का कोई असर नहीं हुआ।

खूब हुई गाली गलौच

कांग्रेस जिलाध्याक्ष जब मारपीट कर रहे थे इस दौरान पुलिस वाले ने कहा सर प्लीज तो इसपर बलबीर ने कहा आउट, अरे छोड़ यार। इसके बाद पुलिस वाले ने हाथ जोड़कर बलबीर से उस कारचालक को छोड़ने को कहा लेकिन बलबीर ने कहा अरे दूर हट जा, गेट आउट, दूर हट। बलबीर ने आगे कहा कि दूर हट इसको पीटने दे, इसने गाड़ी एक्सीडेंट कर दी है। बलबीर ने कहा कि कार चालक शराब पीकर गाड़ी चलाता है। इस दौरान लगातार बलबीर छिल्लर गाली गलौच कर रहे थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement