Monday, May 13, 2024
Advertisement

Rajasthan Assembly Election: राजस्थान: चुरू में पीएम मोदी ने कहा- वर्ल्ड कप फाइनल में आज भारत ही जीतेगा, कांग्रेस पर भी कसा तंज

राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। सभी राजनीतिक दलों की ओर से चुनाव में जीत के लिए दम लगाया जा रहा है। भाजपा और कांग्रेस के सभी दिग्गज केंद्रीय नेता इस वक्त पार्टी की मदद के लिए राजस्थान में पहुंच रहे हैं।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: November 19, 2023 12:57 IST
राजस्थान विधानसभा चुनाव।- India TV Hindi
Image Source : PTI राजस्थान विधानसभा चुनाव।

राजस्थान विधानसभा चुनाव का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। सभी 200 विधासभा सीटों के लिए चुनाव का आयोजन एक ही चरण में 25 नवंबर को किया जाएगा। इस बीच राज्य में जमकर चुनाव प्रचार किया जा रहा है। सत्ताधारी कांग्रेस हो या फिर बीजेपी समेत दूसरी पार्टियां सभी फुल एक्शन मोड पर हैं। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही राज्य में जीत का दावा कर रही है। आइए जानते हैं इस चुनाव से जुड़ा हर अपडेट -

 

Rajasthan Assembly Election: पीएम ने खड़गे पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस मुझसे परेशान

Auto Refresh
Refresh
  • 12:57 PM (IST) Posted by Amar Deep

    पीएम ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- कांग्रेस के मंत्री ने राज्य के मर्दों का किया अपमान

    राजस्थान का मंत्री कहता है कि यह मर्दों का राज्य है। क्या यह राजस्थान के मर्दों का अपमान नहीं है। कांग्रेस के मंत्री बेशर्मी से कह रहा है कि ये मर्दों का प्रदेश है इसलिए यहां रेप हो रहे हैं। ये मर्दों का अपमान करने वाली कांग्रेस सरकार को जाना चाहिए कि नहीं। उसको उसी दिन मंत्रीमंडल से बाहर कर देना चाहिए था, लेकिन मंत्री पद सुरक्षित रहा और फिर बेशर्मी के साथ विधानसभा का टिकट भी दे दिया गया। इसका मतलब कि उससे दिल्ली से लेकर राज्य तक के कांग्रेस नेता उससे डरते हैं।

  • 12:48 PM (IST) Posted by Amar Deep

    चुरु में बोले पीएम मोदी- भारत ही जीतेगा आज का मैच

    राजस्थान के चुरु में पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। यहां उन्होंने कहा कि आज का मैच हिंदूस्तान ही जीतेगा। 

  • 11:04 AM (IST) Posted by Amar Deep

    झुंझुनूं में जनसभा करेंगे पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के झुंझुनूं में जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि राज्य की 200 सीटों के लिए 23 नवंबर को वोट डाले जाएंगे।

  • 11:03 AM (IST) Posted by Amar Deep

    राहुल गांधी आज बूंदी, दौसा और सीकर में करेंगे सभाएं

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज राजस्थान के बूंदी, दौसा और सीकर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। आने वाले दिनों में वह राज्य में 9 और चुनावी जनसभाएं करेंगे।

  • 6:56 AM (IST) Posted by Amar Deep

    पीएम ने खड़गे पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस मुझसे परेशान

    नागौर में चुनावी जनसभा में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं वहीं कर रहा हूं जो आपको पसंद है फिर भी कांग्रेस के लोग मुझसे परेशान हैं कि मोदी ऐसा क्यों कर रहे हैं? वे दिन-रात मुझे गाली देते रहते हैं।

     

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement