Friday, May 03, 2024
Advertisement

Rajasthan Assembly Election: राजस्थान के पाली में रैली को संबोधित कर रहे पीएम मोदी, जानें क्या कहा

राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। सभी राजनीतिक दलों की ओर से चुनाव में जीत के लिए दम लगाया जा रहा है। भाजपा और कांग्रेस के सभी दिग्गज केंद्रीय नेता इस वक्त पार्टी की मदद के लिए राजस्थान में पहुंच रहे हैं।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: November 21, 2023 6:29 IST
 प्रियंका गांधी और वसुंधरा राजे की जनसभाएं।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प्रियंका गांधी और वसुंधरा राजे की जनसभाएं।

राजस्थान विधानसभा चुनाव का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। सभी 200 विधासभा सीटों के लिए चुनाव का आयोजन एक ही चरण में 25 नवंबर को किया जाएगा। इस बीच राज्य में जमकर चुनाव प्रचार किया जा रहा है। सत्ताधारी कांग्रेस हो या फिर बीजेपी समेत दूसरी पार्टियां सभी फुल एक्शन मोड पर हैं। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही राज्य में जीत का दावा कर रही है। आइए जानते हैं इस चुनाव से जुड़ा हर अपडेट -

 

Rajasthan Assembly Election: प्रियंका गांधी और वसुंधरा राजे की इन जगहों पर होंगी जनसभाएं

Auto Refresh
Refresh
  • 12:54 PM (IST) Posted by Amar Deep

    भाजपा सरकार बनी तो पेट्रोल-डीजल के दामों की होगी समीक्षा: पीएम मोदी

    पीएम मोदी ने पाली में कहा कि राजस्थान में पेट्रोल-डीजल के दाम सभी राज्यों से 12 से 13 रुपये ज्यादा हैं। उन्होंने कहा कि तीन दिसंबर को भाजपा सरकार बनने के बाद हम पेट्रोल और डीजल के दामों की समीक्षा करेंगे। इसके बाद राजस्थान के लोगों को राहत दी जाएगी।
     

     

  • 12:49 PM (IST) Posted by Amar Deep

    महिलाओं को लेकर सीएम की सोच विकृत: पीएम मोदी

    पीएम मोदी ने पाली में कहा कि महिलाओं को लेकर सीएम की सोच विकृत है। राजस्थान के सीएम खुद कहते हैं कि महिलाएं फर्जी शिकायते लिखवाती हैं। पीएम मोदी ने कहा कि यह महिलाओं का अपमान है कि नहीं है। कांग्रेस की यह विकृत सोच वाली सरकार जानी चाहिए कि नहीं जानी चाहिए।

     

  • 12:48 PM (IST) Posted by Amar Deep

    घमंडिया गठबंधन के नेता दलितों को बना रहे निशाना: पीएम मोदी

    पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और उसके घमंडिया गठबंधन के नेता दलितों को निशाना बना रहे हैं। उनके ही गठबंधन के नेता जो बिहार में सीएम भी हैं। उन्होंने एक पूर्व दलित मुख्यमंत्री के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया जो सामान्य नागरिक भी नहीं बोल सकता। ऐसी भाषा का इस्तेमाल उन्होंने विधानसभा के अंदर किया। वह ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि पूर्व सीएम अति पिछड़े हैं। इन सबके बावजूद कांग्रेस के लोगों में उन्हें समझाने का विवेक नहीं है।

     

  • 12:45 PM (IST) Posted by Amar Deep

    सनातन को लेकर कांग्रेस ने क्या-कया कहा, ये पूरे देश ने देखा: पीएम मोदी

    पीएम मोदी ने कहा कि सनातन को लेकर कांग्रेस ने क्या-कया कहा है ये पूरे देश ने देखा है। कांग्रेस और उसके साथी सनातन को खत्म करने का ऐलान कर रहे हैं। सनातन को खत्म करने का मतलब राजस्थान की संस्कृति को खत्म करना है। आप बताईये क्या आप ऐसा करने देंगे क्या? उन्होंने कहा कि विकृत मानसिकता वाली कांग्रेस को सबक सिखाना जरूरी हो गया है। उन्होंने लोगों से पूछा कि सिर्फ पाली में ही कांग्रेस को सबक सिखाओगे या औरों को भी बताओगे।

  • 12:42 PM (IST) Posted by Amar Deep

    कांग्रेस ने राजस्थान को दंगों में झोंक दिया: पीएम मोदी

    पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान को दंगों में झोंक दिया। इनकी सरकार आने के बाद दंगाईयों के हौंसले बुलंद हो गए हैं। हम इस तरह के राज्य की कल्पना भी नहीं कर सकते।

     

  • 12:41 PM (IST) Posted by Amar Deep

    कांग्रेस के लिए भ्रष्टाचार से बढ़कर कुछ भी नहीं: पीएम मोदी

    पीएम ने पाली में कहा कि कांग्रेस के लिए भ्रष्टाचार से बढ़कर कुछ भी नहीं है। कांग्रेस में परिवारवाद ही सबकुछ है।

  • 12:27 PM (IST) Posted by Amar Deep

    आपकी तपस्या को विकास करके उसकी कीमत चुकाउंगा

    पीएम मोदी राजस्थान के पाली में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आपकी तपस्या को विकास करके उसकी कीमत चुकाउंगा।

  • 7:02 AM (IST) Posted by Amar Deep

    भीलवाड़ा दौरे पर वसुंधरा राजे

    वसुंधरा राजे आज सोमवार को भीलवाड़ा जिले के दौरे पर रहेंगी। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे गुलाबपुरा में जनसभा करेंगी। आज शाम 4 बजे उनके गुलाबपुरा पहुंचने का कार्यक्रम है। वह आसींद से भाजपा प्रत्याशी जब्बर सिंह सांखला के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगी।

  • 7:01 AM (IST) Posted by Amar Deep

    प्रियंका गांधी का भीलवाड़ा दौरा आज

    प्रियंका गांधी आज सोमवार को भीलवाड़ा जिले के दौरे पर रहेंगी। प्रियंका गांधी आज जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र के पडेर कस्बे में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी। वह कांग्रेस प्रत्याशी धीरज गुर्जर के समर्थन में जनसभा करेंगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement