Friday, May 10, 2024
Advertisement

राजस्थान विधानसभा चुनाव: AAP ने 16 और BSP ने 5 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया, यहां देखें लिस्ट

राजस्थान विधानसभा चुनावों से पहले सभी पार्टियां तैयारियों में लगी हुई हैं। आम आदमी पार्टी ने 16 और बहुजन समाज पार्टी ने 5 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है। आम आदमी पार्टी ने चुनाव के लिए तीसरी सूची जारी की है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: October 30, 2023 0:05 IST
Rajasthan Assembly Elections- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC AAP और BSP ने जारी की लिस्ट

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपनी तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। आम आदमी पार्टी ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 16 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की है। वहीं बहुजन समाज पार्टी ने आगामी राजस्थान चुनाव के लिए पांच सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की। 

बीएसपी ने जारी की लिस्ट

BSP

Image Source : INDIA TV
बीएसपी ने जारी की लिस्ट

बहुजन समाज पार्टी ने 5 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की है। हालही में राजस्थान विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) ने 20 उम्मीदवारों के नामों वाली पहली सूची को जारी किया था। इस लिस्ट के मुताबिक, मुंडावर से पृथ्वीराज, गोगुन्दा से दलपत गरासिया, झाड़ोल से निम्बाराम भील, सलूम्बर से कन्हैयालाल मीणा, उदयपुर ग्रामीण से खेमराज कटारा को टिकट दिया गया था।

भीम से हुकमाराम, नाथद्वारा से बाबूलाल साल्वी, कुम्भलगढ़ से नारायणलाल, प्रतापगढ़ से कमल मीणा, आसपुर से दिलीप मीणा, चौरासी से विजयपाल रोत, घाटोल से बापूलाल गणावा, गढ़ी से सूर्यलाल खाट, कुशलगढ़ से हरेंद्र निमामा, मारवाड़ जंक्शन से गजरात कंवर, भादरा से रामनाथ शर्मा, लाड़नू से नियाज मोहम्मद, पोकरण से तुलसाराम, धोद से कालूराम मेहरड़ा, तारानगर से छोटूराम को पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया था।

ये भी पढ़ें: 

नोएडा: दारोगा की पिस्टल छीनकर भाग रहा था रेप का आरोपी, मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दबोचा

राजस्थान के CM अशोक गहलोत के बेटे की बढ़ीं मुश्किलें, ED ने सोमवार को पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement