Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बांसवाड़ा में दर्दनाक हादसा, अचानक धू-धू कर जलने लगी कार, जिंदा जला सरकारी टीचर

अध्यापक शुक्रवार सुबह अपनी कार से घर से स्कूल के लिए निकला था। सुबह साढ़े 10 बजे के करीब लोगों ने झाड़ियों में जलती कार को देखा। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आग बुझाने पर ड्राइविंग सीट से शव को निकाला गया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: December 16, 2022 19:58 IST
banswara car fire- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बांसवाड़ा में कार में लगी आग

जयपुर: राजस्थान बांसवाड़ा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक कार में आग लगने की घटना में सरकारी स्कूल के एक अध्यापक की जिंदा जलकर मौत हो गई। रतलाम रोड पर रिशी कुंज कॉलोनी के पास एक कार में अचानक आग लग गई। घटना में कार चला रहे अध्यापक भीमपुर निवासी मनोज जैन की जिंदा जलकर मौत हो गई। मृतक छोटी सरवन ब्लॉक की दनाक्षरी स्कूल में फर्स्ट ग्रेड अध्यापक थे और वह हादसे के समय स्कूल जा रहे थे।

अचानक धू-धू कर जलने लगी कार

घटना शुक्रवार सुबह करीब 9.30 बजे की है। अचानक धू-धू कर एक कार जलने लगी। जब आसपास के मौजूद लोगों का ध्यान गया तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो उसके अंदर एक शख्स जल रहा था। पुलिस ने तुरंत मौके पर फायर ब्रिगेड बुलाई और आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक अध्यापक मनोज की जलकर मौत हो गई थी।

 36 वर्षीय मनोज जैन भीमपुर हाल मोहन कॉलोनी गली नंबर 9 में रहता था। शुक्रवार सुबह अपनी अल्टो कार से घर से स्कूल के लिए निकला था। सुबह साढ़े 10 बजे के करीब लोगों ने झाड़ियों में जलती कार को देखा। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आग बुझाने पर ड्राइविंग सीट से शव को निकाला गया।

घरवालों ने जताई हत्या की आशंका
अध्यापक के घरवालों ने हत्या की आशंका जताई है। मृतक के मामा का कहना है कि मनोज जैन सरकारी स्कूल, दनाक्षरी में पॉलिटिकल साइंस पढ़ाता था। कान का ऑपरेशन होने के कारण कुछ से मेडिकल लीव पर था। काफी दिनों बाद शुक्रवार को ही स्कूल जाने के लिए निकला था। कार स्कूल जाने वाले रतलाम हाईवे को छोड़कर 250 मीटर दूर कागदी पिकअप वियर के सूनसान इलाके में झाड़ियों के बीच मिली। उनका कहना है कि वारदात के पीछे किसी का हाथ है।

पुलिस ने बताया शुरुआती जांच से पता चला है कि कार में आग संभवतया: शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी, कारणों की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि मेडिकल बोर्ड से शिक्षक का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। इस संबंध में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement