Friday, April 26, 2024
Advertisement

राजस्थान: CM गहलोत अगले 2 महीने तक व्यक्तिगत रूप से किसी से नहीं मिलेंगे, जानिए क्या है वजह

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अगले दो महीने तक व्यक्तिगत रूप से किसी से भी रूबरू नहीं होंगे। सीएम अशोक गहलोत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही मीटिंग और वार्तालाप करेंगे।

Manish Bhattacharya Reported by: Manish Bhattacharya @Manish_IndiaTV
Published on: June 14, 2021 16:32 IST
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE PHOTO राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अगले दो महीने तक व्यक्तिगत रूप से किसी से भी रूबरू नहीं होंगे। सीएम अशोक गहलोत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही मीटिंग और वार्तालाप करेंगे। बता दें कि, पोस्ट कोविड के कारण सीएम ने डॉक्टर की सलाह पर व्यक्तिगत नहीं मिलने का फैसला लिया है। 

कोविड संक्रमित होने के बाद से Post-Covid repercussions को देखते हुए डॉक्टर्स की सलाह पर एहतियातन, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की व्यक्तिगत रूप से मुलाक़ात नहीं हो पा रही है। सभी मीटिंग्स एवं बातचीत वीडियो कॉन्फ्रेंस और वीडियो कॉल द्वारा की जा रही है।

डॉक्टर्स ने कहा है कि अभी एक-दो महीने और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (वीसी) से ही मीटिंग्स करें। विभागों की बैठकें और रिव्यू मीटिंग्स भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की जा रही हैं। कोरोना को लेकर एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी रूप से मीटिंग्स की गयी हैं। लगभग 15-16 माह में करीब 355 वीसी की जा चुकी हैं, जिनसे कई बार गांव तक के प्रतिनिधि-वार्ड पंच, सरपंच भी जुड़ते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement