Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कांग्रेस के इस नेता ने खुन से लिखा पत्र, राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से की ये बड़ी मांग

कांग्रेस नेता व सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को खून से लिखा पत्र भेजकर कहा है कि, राज्य में कांग्रेस नेतृत्व के संबंध में जल्द से जल्द निर्णय लिया जाना चाहिए।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: November 18, 2022 22:00 IST
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे - India TV Hindi
Image Source : PTI/TWITTER कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे

कांग्रेस के एक नेता का लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस लेटर को देखकर हर कोई हैरान है। दावा किया जा रहा है कि इस लेटर को खुन से लिखा गया है। ये लेटर कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के लिए लिखा गया है।  

जल्द से जल्द निर्णय हो 

कांग्रेस नेता व सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को खून से लिखा पत्र भेजकर कहा है कि, राज्य में कांग्रेस नेतृत्व के संबंध में जल्द से जल्द निर्णय लिया जाना चाहिए। पत्र में मिश्रा ने कहा, आप जानते हैं कि सितंबर में क्या हुआ था। राहुल गांधी दिसंबर में अपनी 'भारत जोड़ो यात्रा' के साथ राजस्थान आ रहे हैं। पार्टी के कार्यकर्ता और प्रदेश की जनता आपसे अपेक्षा करती है कि आप राजस्थान के संबंध में जल्द से जल्द निर्णय लें।

इसलिए लिखा खुन से पत्र 
उन्होंने कहा- 52 दिन बीत जाने के बाद भी असमंजस की स्थिति बनी हुई है। अनिर्णय के कारण अजय माकन ने भी इस्तीफा दे दिया है। आपसे अनुरोध है कि उनके द्वारा उठाये गये बिन्दुओं पर जल्द से जल्द निर्णय लिया जाये ताकि हमारी सरकार पूर्ण बहुमत से सत्ता में बनी रहे और प्रदेश का विकास हो। उन्होंने आगे कहा, मुझे पूरी आशा और विश्वास है कि मेरे खून से लिखे इस पत्र को पढ़कर आप कांग्रेस के आम कार्यकर्ताओं की भावनाओं के अनुरूप निर्णय लेंगे। मिश्रा ने यह भी कहा कि लोग चाहते हैं कि कांग्रेस फिर से राजस्थान में सरकार बनाए, जिसके लिए भ्रम की स्थिति खत्म होनी चाहिए। 

राहुल गांधी का जोरदार स्वागत हो
वहीं उन्होंने राहुल गांधी के आगमान को लेकर कहा कि राहुल गांधी का राजस्थान में जोरदार स्वागत हो। उनका ऐसा स्वागत हो कि भारत में कहीं ऐसा नहीं हुआ हो। इसके साथ ही साथ कहा कि ये तभी संभव होगा जब आपके द्वारा सितंबर में हुए घटना पर एक्शन लिया जाएगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement