1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. राजस्थान
  4. राजस्थान के वन मंत्री के बेटे पर व्यापारी की किडनैपिंग का आरोप, कारोबारी बोला- 50 लाख भी मांगे

राजस्थान के वन मंत्री के बेटे पर व्यापारी की किडनैपिंग का आरोप, कारोबारी बोला- 50 लाख भी मांगे

किडनैप किए गए युवक ने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने उसकी पर्यावरण मंत्री सुखराम बिश्नोई के पुत्र भूपेंद्र विश्नोई से फोन पर बात करवाई थी। मंत्री पुत्र ने फोन पर उसे इस परेशानी से बचने के लिए ₹50 लाख देने की बात कही।

Manish Bhattacharya Manish Bhattacharya @Manish_IndiaTV
Published on: July 21, 2021 13:23 IST
rajasthan forest minister son allegedly abducted jalore businessman राजस्थान के वन मंत्री के बेटे पर- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB राजस्थान के वन मंत्री के बेटे पर व्यापारी की किडनैपिंग का आरोप, कारोबारी बोला- 50 लाख भी मांगे

जालौर. राजस्थान के वन मंत्री की आने वाले दिनों में परेशानियां बढ़ सकती हैं। दरअसल जालोर के एक व्यापारी की किडनैपिंग के आरोप वन मंत्री के बेटे पर लगे हैं। जालोर जिले के हाडेचा में 3 दिन पहले किडनैप किया गया व्यापारी प्रकाश बिश्नोई आज जब किसी तरह से किडनैपर्स के चुंगल से बचकर वन मंत्री सुखराम बिश्नोई के पुत्र भूपेंद्र बिश्नोई पर अपहरण व फिरौती का बड़ा आरोप लगाया।

हालांकि युवक की और से बातों में कितनी सच्चाई है यह तो पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है। अपहरणकर्ताओं के चंगुल से बचकर एसपी ऑफिस में पेश हुए अपहृत युवक के शरीर पर चोट के गंभीर निशान लगे हुए हैं। पुलिस की ओर से युवक का मेडिकल करवाया जा रहा है।

किडनैप किए गए युवक ने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने उसकी पर्यावरण मंत्री सुखराम बिश्नोई के पुत्र भूपेंद्र विश्नोई से फोन पर बात करवाई थी। मंत्री पुत्र ने फोन पर उसे इस परेशानी से बचने के लिए ₹50 लाख देने की बात कही। पीड़ित प्रकाश विश्नोई ने बताया कि अपहरण के बाद उसे हरियाणा ले जाया गया। जहां फिरौती को लेकर उसके साथ जमकर मारपीट की गई। मारपीट में ज्यादा चोट लगने के कारण उसे किसी अस्पताल ले जाया गया। जहां से वह किसी तरह अपनी जान बचाकर जालोर पहुंचा। 

मामले पर क्या बोले वन मंत्री के बेटे

इस मामले को लेकर वन एवं पर्यावरण मंत्री के पुत्र भूपेंद्र बिश्नोई ने कहना है कि वो खुद इस मामले में युवक की ओर से लगाए गए आरोप को लेकर अचंभित है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों द्वारा राजनैतिक साजिश द्वेषता रखते हुए उनकी छवि को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। ऊन पर इस मामले में लगाए जा रहे आरोप निराधार है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। राजस्थान के वन मंत्री के बेटे पर व्यापारी की किडनैपिंग का आरोप, कारोबारी बोला- 50 लाख भी मांगे News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X