Friday, April 26, 2024
Advertisement

राजस्थान में राज्यपाल क्यों नहीं बुला रहे हैं विधानसभा सत्र? चिट्ठी में बताई वजह

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने चिट्ठी लिखी है कि विधानसभा सत्र न बुलाए जाने की राजभवन की कोई भी मंशा नही है। उन्होंने लिखा है कि सदन में कोरोना काल में 1200 लोगों की ज़िंदगी खतरे में नहीं डाली जा सकती।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 27, 2020 15:44 IST
Rajasthan Governor Kalraj Mishra- India TV Hindi
Image Source : ANI (TWITTER) Rajasthan Governor Kalraj Mishra

जयपुर: राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने चिट्ठी लिखी है कि विधानसभा सत्र न बुलाए जाने की राजभवन की कोई भी मंशा नही है। उन्होंने लिखा है कि सदन में कोरोना काल में 1200 लोगों की ज़िंदगी खतरे में नहीं डाली जा सकती। सोशल डिस्टेंसिंग कैसे मेंटेन करेंगे। साथ ही राज्यपाल नें तीन बिंदुओं पर सरकार से जवाब भी मांगा हैं।

राज्यपाल ने लिखा है कि विधानसभा का सत्र 21 दिन का क्लियर नोटिस देकर बुलाया जाए। इसके अलावा उन्होंने सत्र बुलाए जाने के प्रस्ताव पर आपत्तियां जताई है। राज्यपाल ने पूछा है क्या कोई ऐसी व्यवस्था जिसमें 200 विधायक और 1000 से अधिक अधिकारी कर्मचारियों को एकत्रित होने पर उनको संक्रमण का कोई खतरा न हो यदि उनमें से किसी को संक्रमण हुआ तो कैसे जिम्मेदारी लेंगे, संक्रमण रोकने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग की कोई भी व्यवस्था नहीं है।

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement