Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

राजस्थान: मेडिकल के लिए एक आरोपी को लेकर तीन पुलिसकर्मी पहुंचे थे अस्पताल, धक्का देकर हुआ 'रफू चक्कर'

पुलिस ने रविवार को खिदरत गांव में कार्रवाई करते हुए एनडीपीएस के मामले में पंजाब निवासी एक आरोपी को साढ़े पांच किलो डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया था।

Manish Bhattacharya Reported by: Manish Bhattacharya @Manish_IndiaTV
Updated on: January 04, 2022 12:51 IST
कैमरे में कैद हुआ भागता हुआ चोर- India TV Hindi
Image Source : MANISH BHATTACHARYA कैमरे में कैद हुआ भागता हुआ चोर

जोधपुर ग्रामीण पुलिस के बाप थाना क्षेत्र से पुलिस की हिरासत से एक आरोपी पुलिस कॉन्स्टेबल को धक्का देकर फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने उसका पीछा किया लेकिन बाप थाना पुलिस इतनी तेज नहीं थी कि उसे पकड़ पाती। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें आरोपी तेजी से भागता हुआ नज़र आ रहा है। पुलिस आरोपी का पीछा कर रही थी, लेकिन वह आरोपी को पकड़ नहीं पाई।

पुलिस ने रविवार को खिदरत गांव में कार्रवाई करते हुए एनडीपीएस के मामले में पंजाब निवासी एक आरोपी को साढ़े पांच किलो डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया था। आरोपी को सोमवार को मेडिकल करवाने के लिए बाप सीएससी ले जाया गया जहां पुलिस को धक्का देकर आरोपी भागने में कामयाब रहा। एक एएसआई और दो कॉन्स्टेबल कोशिश कर रहे थे, लेकिन वह नहीं पकड़ पाए।

जिस शारीरिक दक्षता को पास करके पुलिस महकमे में भर्ती की जाती है वह दक्षता उस समय फेल साबित हुई जब पंजाब निवासी 28 वर्षीय आरोपी गुरजतसिंह को मेडिकल करवाने के लिए एएसआई धनाराम और दो कांस्टेबल अस्पताल पहुंचे थे। पुलिसकर्मी कागजी कार्रवाई में व्यस्त थे, इतने में आरोपी ने कॉन्स्टेबल को धक्का दिया और अपना हाथ छुड़ाकर भाग गया। चोर पुलिस की इस भागदौड़ में चोर की स्पीड तेज निकली और पुलिस उसके पीछे रह गई। आरोपी ने तेजी से बढ़ते हुए नेशनल हाईवे को पकड़ लिया।

जैसे ही आरोपी फरार हुआ पुलिस ने सघन नाकेबंदी करवा दी लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि हाईवे पर पहुंचने के बाद आरोपी ने किसी से लिफ्ट लेकर आरोपी भागने में सफल रहा है। फिलहाल 2 दिनों से पुलिस क्षेत्र की खाक छान रही है लेकिन अभी भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement