Friday, May 10, 2024
Advertisement

भाजपा के दबाव में हैं राजेंद्र गुढ़ा, धर्मेंद्र राठौड़ बोले- मैं सिर्फ गांधी डायरी का इस्तेमाल करता हूं

मैं सिर्फ गांधी डायरी का इस्तेमाल करता हूं। ईडी और इनकम टैक्स की रेड में मेरे घर से उन्हें 3 गांधी डायरी ही मिली थी। राजस्थान में भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए प्रधानमंत्री के दौरे से 3 दिन पहले भाजपा ने यह साजिश रची।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: July 27, 2023 6:42 IST
 Rajendra Gudha is under pressure from BJP Dharmendra Rathore said I only use Gandhi diary- India TV Hindi
Image Source : TWITTER आरटीडीसी के चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ बोले- गुढ़ा मेरे करीबी

राजस्थान के पूर्व मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा को बर्खास्त किए जाने के बाद से एक लाल डायरी चर्चा में आ चुकी है। लाल डायरी के मामले में आरटीडीसी के चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ का बयान अब सामने आया है। राठौड़ ने इस मामले पर कहा है कि राजेंद्र गुढ़ा मेरे साथ कई सालों से परिचित हैं। जब उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन की तब भी मैं उनके साथ खड़ा था। उन्होंने कहा कि गुढ़ा लाल डायरी वाली बात भाजपा के दबाव में बोल रहे हैं। मैं सिर्फ गांधी डायरी का इस्तेमाल करता हूं। ईडी और इनकम टैक्स की रेड में मेरे घर से उन्हें 3 गांधी डायरी ही मिली थी। राजस्थान में भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए प्रधानमंत्री के दौरे से 3 दिन पहले भाजपा ने यह साजिश रची। 

भाजपा के दबाव में गुढ़ा?

बता दें कि राजस्थान के पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने मणिपुर मामले को लेकर राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि राज्य सरकार महिला सुरक्षा के मामले में असफल साबित हुई है। इसी कड़ी में अगले कुछ ही घंटों में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुढ़ा को बर्खास्त कर दिया। इसी कड़ी में बीते दिनों जब गुढ़ा विधानसभा पहुंचे थे तो यहां बवाल भी देखने को मिला था। लाल डायरी को लेकर सदन में हंगामा और हाथापाई तक देखने को मिली। इस मामले पर सदन से बाहर आने के बाद उन्होंने कहा कि नेताओं ने सदन में उनको लात घूंसो से मारा है। 

कांग्रेसी नेताओं का हो डीएनए टेस्ट

गुढ़ा ने कहा कि कांग्रेस नेताओं का डीएनए और नार्को टेस्ट करा लिया जाए। सभी नेताओं की सच्चाई सामने आ जाएगी। गुढ़ा ने कहा था कि मैंने सीएम गहलोत के आदेश पर जहां रेड चल रही थी, वहीं से लाल डायरी निकाल ली थी। अगर मैं लाल डायरी नहीं निकालता तो सीएम गहलोत जेल में होते। राजेंद्र गुढ़ा के बयान के बाद से ही राजस्थान में लाल डायरी की चर्चा तेज हो गई थी। ऐसा कहा जा रहा है कि इस लाल डायरी में अशोक गहलोत और उनकी सरकार के काले कारनामों की जानकारी हो सकती है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement