1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. राजस्थान
  4. राजस्थान के कोटा में संघ नेता दीपक शाह को बदमाशों ने मारी गोली

राजस्थान के कोटा में संघ नेता दीपक शाह को बदमाशों ने मारी गोली

यहां रामगंज मंडी कस्बे में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के एक स्वयंसेवक को तीन बाइक सवार युवकों ने पुरानी रंजिश के चलते गोली मार दी जिससे वह घायल हो गए।

Bhasha Bhasha
Published on: February 11, 2021 9:27 IST
राजस्थान के कोटा में...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE राजस्थान के कोटा में संघ नेता दीपक शाह को बदमाशों ने मारी गोली

कोटा (राजस्थान): यहां रामगंज मंडी कस्बे में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के एक स्वयंसेवक को तीन बाइक सवार युवकों ने पुरानी रंजिश के चलते गोली मार दी जिससे वह घायल हो गए। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि आरएसएस स्वयंसेवक तथा रामगंज मंडी कस्बे में पत्थर कारोबारी दीपक शाह (48) को मंगलवार रात कस्बे के बाजार नंबर दो में तीन बाइक सवार युवकों ने गोली मारकर घायल कर दिया।

कोटा (ग्रामीण) एसपी शरद चौधरी ने कहा कि घटना के समय शाह आरएसएस के अपने साथियों के साथ अयोध्या में राम मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा करने के अभियान के सिलसिले में बाजार में थे। शाह को तत्काल कोटा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। एसपी ने कहा वारदात के तुरंत बाद सड़क पर बाइक फिसलते ही दो आरोपियों भाविक चावड़ा और समीर उर्फ सूफियान को गिरफ्तार कर लिया गया।

शाह को गोली मारने वाला मुख्य आरोपी इमरान उर्फ आशू (23) फरार हो गया था। उसे बुधवार सुबह पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश में घुसने की कोशिश करते समय झालावाड़ जिले के रायपुर इलाके में गिरफ्तार कर लिया गया।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। राजस्थान के कोटा में संघ नेता दीपक शाह को बदमाशों ने मारी गोली News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन
Write a comment
X